छत्तीसगढ़ छुट्टी : सभी स्कूलों में 9 जनवरी से 5 फरवरी तक छुट्टी ? वायरल हो रही आदेश कॉपी, जानिए क्या है

Order to Close All School in Chhattisgarh

रायगढ़ : Order to Close All School in Chhattisgarh उत्तर भारत से आने वाली ठंडी हवाओं के चलते देश के कई राज्यों में कड़ाके की ठंड जारी है। कई इलाकों घना कोहरा भी देखने को मिल रहा है। कोहरे के चलते लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं छत्तीसगढ़ में मौसम का कहर लगातार जारी है। हालात को देखते हुए कई जिलों के स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। लेकिन इस बीच 9 जनवरी से 5 फरवरी तक स्कूलों की छुट्टी का एक आदेश कॉपी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म में कलेक्टर कार्यालय रायगढ़ का एक फर्जी आदेश वायरल हो रहा है। जिसमें कोविड के बढ़ते मामलों के कारण स्कूलों में 9 जनवरी से 5 फरवरी तक छुट्टी किए जाने का उल्लेख किया गया है।

ये खबर भी पढ़े : भिलाई गैंगवार का CCTV ‌‌‌‌वीडियो ; 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या का VIDEO…. युवकों ने रॉड-फावड़े से मारा, फिर पत्थर से कुचला; 15 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

कलेक्टर रानू साहू ने इसे गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच कर संबंधित के विरुद्ध कर्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जिला शिक्षाधिकारी बी.बाखला ने बताया कि ऐसा कोई आदेश जारी नही किया गया है। उन्होंने कहा कुछ शरारती तत्वों द्वारा पूर्व में कोविड काल के दौरान जिले के पूर्व कलेक्टर भीम सिंह द्वारा जारी आदेश में छेड़छाड़ कर इसे वायरल किया जा रहा है। उन्होंने सभी पालकों और स्कूल प्रबंधन से अपील की है कि इस आदेश को नजर अंदाज करें।

BJP नेता को मारी गोली , हालत गंभीर, पुलिस कर रही है जांच

Chhattisgarh Holiday: Holiday in all schools from January 9 to February 5? Order copy going viral, know what it is

छत्तीसगढ़ छुट्टी : सभी स्कूलों में 9 जनवरी से 5 फरवरी तक छुट्टी ? वायरल हो रही आदेश कॉपी, जानिए क्या है

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button