छत्तीसगढ़ दर्दनाक खबर : टायर फटा, एक के बाद एक टकराए 3 ट्रक…. हादसे में तीन की हालत गंभीर

Chhattisgarh painful news: Tire burst, 3 trucks collided one after the other….

भिलाई तीन थाना क्षेत्र में एनएच 53 में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक ट्रक का टायर फटा और उसके अनियंत्रित होने से तीन ट्रक आपस में एक-एक कर टकरा गए। दुर्घटना स्थल में चीख पुकार मच गई। हादसे में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

भिलाई तीन पुलिस के मुताबिक दुर्घटना बुधवार देर रात की है। एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर अचानक फट गया। वह अनियंत्रित हो गया और दो अन्य ट्रकों से जाकर टकरा गया। सूचना मिलते ही भिलाई तीन टीआई मनीष शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्रेन को बुलाकर बड़ी मुश्किल से ट्रकों को हाइवे से दूसरी तरफ करवाया।

भिलाई तीन थाना क्षेत्र में बीते एक सप्ताह के भीतर ये तीसरी बड़ी सड़क दुर्घटना है। जिसमें एक दुर्घटना में दो युवकों की मौत भी हो चुकी है। लोगों का कहना है कि भिलाई तीन चौक में हर समय ट्रैफिक अनियंत्रित रहता है। गाड़ियां चारों तरफ से तेजी से निकलती है। इसी के चलते दुर्घटना होती है। पुलिस टायर फटने वाले मामले की जांच कर रही है।

नेशनल हाइवे में लगा लंबा जाम

भिलाई तीन थाना अंतर्गत रात 11 बजे के आसपास यह दुर्घटना हुई है। इसमें एक के बाद एक तीन ट्रक टकराने से एनएच की रायपुर से भिलाई जाने वाली साइड के लेन में ट्रक खड़े हो गए। इससे वहां से कोई भी गाड़ी आगे नहीं जा सकी। पुलिस को वहां से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटाने में एक से डेढ़ घंटे का समय लगा। तब तक नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

स्थानीय अवकाश….सरकारी छुट्टी : 10 फरवरी को रहेगी छुट्टी, इन त्योहारों के लिए भी कलेक्टर ने घोषित स्थानीय अवकाश

छत्तीसगढ़ दर्दनाक खबर : टायर फटा, एक के बाद एक टकराए 3 ट्रक…. हादसे में तीन की हालत गंभीर Chhattisgarh painful news: Tire burst, 3 trucks collided one after the other….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button