छत्तीसगढ़ बारिश-ठंड अलर्ट …..दो दिनों तक छाया रहेगा कोहरा, कई जेलो में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

बता दें कि, मौसम विभाग ने कोहरे को लेकर कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने जशपुर, कोरिया

रायपुर : Chhattisgarh Orange alert : राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में पिछले दो दिनों से मौसम में बदलाव देखा जा रहा हैं। वहीं उत्तर से आने वाली ठंडी और शुष्क हवाओं से प्रदेश का तापमान और गिर गया है। उत्तर से आने वाली ठंडी हवाओं का असर सबसे ज्यादा प्रदेश के उत्तरी भाग में देखने को मिल रहा है। यहां जमकर ठंड पड़ रही है।

इसे भी पढ़ें : राजधानी में मौसम अलर्ट …., कड़ाके की ठंड के साथ छाया घना कोहरा, मौसम विभाग ने कही ये बात

रायपुर में गिरा पारा

Chhattisgarh Orange alert  : वहीं बात अगर राजधानी रायपुर की करें तो यहां के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। राजधानी रायपुर और आस-पास के बाहरी इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है। साथ ही राजधानी में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है। आने वाले दो दिनों में प्रदेश के तापमान में और गिरावट दर्ज की जा सकती है। साथ ही राजधानी में भी कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार है। वहीं मौसम विभाग ने कोहरे को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है।

इसे भी पढ़ें : बिलासपुर पेट्रोल पंप में चली गोली , CCTV आया सामने, जांच में जुटी पुलिस…

मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

बता दें कि, मौसम विभाग ने कोहरे को लेकर कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने जशपुर, कोरिया, सरगुजा, सूरजपुर, बलरामपुर, पेंड्रा रोड, कोरबा में कोहरे को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में हलकी बारिश होने की भी संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार पूरे प्रदेश में आज दिनभर कोहरा छाया रहेगा।

मौसम विभाग में अगले दो दिनों तक प्रदेश में कोहरा छाए रहने की चेतावनी दी है। बता दें कि, बंगाल की खाड़ी से नम पूर्वी हवाओं के आगमन के कारण पूरे प्रदेश में कोहरा छाया रहेगा। वहीं शुक्रवार से हवा की दिशा बदलने के बाद ठंड बढ़ने के भी आसार है।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

छत्तीसगढ़ बारिश-ठंड अलर्ट …..दो दिनों तक छाया रहेगा कोहरा, कई जेलो में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button