बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए

बढ़ते शीतलहर के चलते लिया गया फैसला, कलेक्टर विजय दयाराम ने जारी किया आदेश, स्कूलों में 2 दिन की छुट्टी

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में इन दिनों कोहरे से साथ भारी ठंड का कहर जारी है। मौसम को देखते हुए बलरामपुर में 4 जनवरी से 6 जनवरी तक सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है। मौसम विभाग की चेतावनी के चलते डीएम ने यह आदेश दिया है। सभी बोर्ड के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के लिए ये आदेश है। कलेक्टर विजय दयाराम ने आदेश जारी किया।

जन अधिकार रैली में मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान…; बोले – कांग्रेस के मंत्रियों ने राज्यपाल से मांगा इस्तीफा

इन दिनों प्रदेश में शीतलहर का कहर जारी है। बता दें कि उत्तर पश्चिमी भारत के कई राज्यों में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में घना कोहरा भी देखा जा रहा है। ऐसे में स्कूली बच्चों के लिए परेशानी बढ़ रही है। बच्चों को ध्यान में रखते हुए कई राज्यों में स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं तो कई राज्यों में स्कूल के समय में बदलाव किया गया है।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए Chhattisgarh school closure announced, closed from tomorrow for so many days

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button