छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, प्रदेश में ठंड और कोहरे का कहर जारी, बर्फीली हवाओं से बढ़ी ठिठुरन

पेंड्रा में पारा पहुंचा न्यूनतम 9 डिग्री रहा

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ में लगातार पिछले कुछ दिनों से तापमान में गिरावट का दौर जारी। उत्तर भारत में हो रही बर्फ बरी की वजह से छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, दिल्ली,राजस्थान सहित अन्य राज्यों में शीतलहर का प्रकोप देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग की मानें तो अगले तीन दिनों में कई राज्यों में बर्फीली हवाओं का और सितम देखने को मिलेगा। जिसको लेकर मौसम विभग ने अलर्ट जारी किया है।

ALSO READ : देवकीनंदन महाराज को जिंदा जलाने की दी धमकी, सउदी अरब से आया फोन; धमकी के बाद कथा पंडाल में पुलिस की कड़ी सुरक्षा

अमरकंटक में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री पारा रहा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी धूप छाव का सिलसिला जारी है। सुबह से आसमान में छाए रहे बादल। पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में बदलाव हुआ है। जिसकी वजह से न्यूनतम पारा 13 से 14 डिग्री के आसपास दर्ज किया गया। इसके साथ ह पेंड्रा में ठंड और कोहरे का कहर जारी है। पेंड्रा में पारा पहुंचा न्यूनतम 9 डिग्री रहा तो वही अमरकंटक में न्यूनतम 7 डिग्री पारा रहा। इसके साथ ही प्रदेश के कई जगहों पर कोहरे छाने से आवागमन पर असर है। आने वाले तीन दिनों में और भी ठंड बढ़ने की संभावना।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, प्रदेश में ठंड और कोहरे का कहर जारी, बर्फीली हवाओं से बढ़ी ठिठुरन

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button