EXCLUSIVEराज्यरायपुर

सीएम बघेल ने निभाया वादा, खैरागढ़—छुईखदान—गंडई को जिला बनाने की घोषणा देखे वीडियो

CM Baghel kept the promise, the announcement of making Khairagarh-Chhuikhadan-Gandai district, watch the video

रायपुर: Khairagarh-Chhuikhadan-Gandai district खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस ने बड़ी जीत दर्ज की है। कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा ने 20000 से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है। वहीं, इस जीत के 6 घंटे बाद ही सीएम भूपेश बघेल ने अपना वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान कर दिया है। वहीं, साल्हेवारा को तहसील बनाया जाएगा, जबकि जालबांधा को उपतहसील बनाया जाएगा। इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि खैरागढ़ की जनता निश्चिंत रहे हम जो कहते हैं वो करते हैं।

 खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आ चुके है जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाए जाने की घोषणा की, यह जिला छत्तीसगढ़ का 33 वां जिला होगा .मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साल्हेवारा को पूर्ण तहसील और जालबांधा को उप तहसील बनाने का भी ऐलान किया है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाए जाने की घोषणा की। प्रमाण पत्र मिलने के तीन घण्टे के भीतर ही जिला बनाने के वायदे को पूरा किया मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ का 33 वां जिला होगा खैरागढ़-छुईखदान-गंडई मुख्यमंत्री ने साल्हेवारा को पूर्ण तहसील और जालबांधा को उप तहसील बनाने का भी किया ऐलान। खैरागढ़ उपचुनाव में भारी जीत के बाद पूरा किया वादा। घोषणा पत्र में था शामिल सवा तीन साल के कार्यकाल में अब तक पांच नये जिले बने। खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों की उपस्थिति में मुख्यमंत्री ने की घोषणा।

बता दें कि जीत का प्रमाण पत्र मिलने के 6 घण्टे के भीतर ही सीएम बघेल ने जिला बनाने के वायदे को पूरा किया है। अब खैरागढ़-छुईखदान-गंडई छत्तीसगढ़ का 33 वां जिला होगा। मुख्यमंत्री ने साल्हेवारा को पूर्ण तहसील और जालबांधा को उप तहसील बनाने का भी ऐलान किया है। ज्ञात हो कि सवा तीन साल में प्रदेश में अब तक पांच नये जिले बनाए गए हैं।

 

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button