CM भूपेश बघेल ने PM मोदी को कहा जुनूनी, बताया राहुल गांधी और खरगे में किसे मानेंगे नेता?

सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जुनूनी बताया है. इसके अलावा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मल्लिकार्जुन खरगे में किसे नेता मानेंगे इसपर जवाब दिया है.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने बुधवार को शीखर सम्मेलन में वाराणसी (Varanasi) से सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जमकर तारीफ की. वहीं उसे जब सवाल हुआ कि वे कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) में किसे नेता मानेंगे के सवाल पर जवाब दिया है.

सीएम भूपेश बघेल से गया कि पीएम ने मां के निधन के बाद भी कार्यक्रम नहीं टाले तो उन्होंने कहा, “मुझे अचरज हुआ लेकिन जिसको काम करने का जुनून हो वो करता ही है. नहीं तो सामान्यतः हिन्दू परिवार में निधन के बाद दिन दस गात्र होने तक घर से नहीं निकलते हैं. सभी रस्मों को निभाना होता है. लेकिन पीएम ने यह सब जिम्मेदारियां परिवार को सौंपकर अपनी जिम्मेदारी संभाली है.”

ALSO READ : 12 मंत्री पहुंचे राज्यपाल से मिलने….’ आरक्षण विधेयक को मंजूर करने की मांग, राज्यपाल बोलीं- सभी पहलू देखने के बाद लूंगी फैसला

भूपेश बघेल ने आगे कहा, “मुझे लगा कि मां के निधन के बाद प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थगित हो जाएंगे. लेकिन पीएम ने पहले दिन भी कार्यक्रम किया और आगे की भी बैठकें लीं. जब मैं पीएम मोदी से मिला तब वह बहुत सहज थे. तब उन्होंने सभी बातों को बहुत ही गंभीरता से सुना भी.”

ALSO READ : बीजेपी को लगा बड़ा झटका ! इस अभिनेत्री ने छोड़ी भाजपा, पार्टी पर लगाया ये आरोप

राहुल गांधी को बताया नेता

वहीं जब सीएम भूपेश बघेल से पूछा गया कि राहुल गांधी और खरगे में किसे नेता मानेंगे. इसपर उन्होंने जवाब दिया, “राहुल पहले भी हमारे नेता थे. अब भी हमारे नेता हैं. खरगे जी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. मेरे नेता राहुल गांधी हैं. आप किसी को भी आदर्श मान सकते हैं. कोई राम, कोई कृष्ण, कोई शिव को मान सकता है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने ये बात उदाहरण के लिए कही. कोई पूछे कि मैं शिव जी को क्यों मानता हूं, तो वो मुझे अच्छे लगते हैं इसलिए मानते हैं. खरगे जी मेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. मैंने उनको वोट किया है.”

दुखद खबर : भाजपा विधायक का निधन

CM भूपेश बघेल ने PM मोदी को कहा जुनूनी, बताया राहुल गांधी और खरगे में किसे मानेंगे नेता?

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button