EXCLUSIVEPoliticsछत्तीसगढदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राज्य

CM भूपेश बघेल का दिल्ली दौरे : राहुल गांधी-प्रियंका से दिल्ली में मिले CM भूपेश बघेल, फोटो शेयर कर कहा- ‘हमारे नेताओं को पुलिस ने डिटेन कर रखा है’

Chief Minister Bhupesh Baghel met Rahul Gandhi

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन दिवसीय अपने दौरे पर नई दिल्ली पहुंच गए हैं, उन्होंने आज दोपहर 2 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रवाना हुए थे। दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की है, जिसकी फोटो उन्होंने ट्वीटर पर शेयर किया है।

ये खबर भी पढ़े : दिल्ली दौरे पर CM भूपेश बघेल : PM मोदी की मीटिंग में लेंगे हिस्सा…जानें क्या है आगे का कार्यक्रम

अपने ट्वीट में सीएम ने लिखा है कि ‘दिल्ली के किंग्सवे कैंप पहुंचा हूँ, यहां हमारे नेता श्री राहुल गांधी जी, श्रीमति प्रियंका गांधी जी सहित कांग्रेस सांसदों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने डिटेन कर रखा है’ हमारे नेताओं का गुनाह बस इतना है कि उन्होंने कह दिया, ’बहुत हुई महंगाई की मार’।

बता दें सीएम भूपेश बघेल अपने दिल्ली दौर के दौरान कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वे पीएम मोदी की मीटिंग में भी शामिल होंगे जो कि आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर आयोजित की जा रही है, इस मीटिंग में राज्यें के राज्यपाल और मुख्यमंत्री शामिल होंगे। इसके साथ ही सीएम नीति आयोग की बैठक में भी शामिल होंगे।

ये खबर भी पढ़े : अरे ये क्या गलती कर बैठा युवक : युवक ने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने चलाने को दी कार, लड़की ने बाइक सवारों ठोका; 3 की मौत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button