CM BREAKING : आज के बैठक में CM का एक बड़ा फैसला ,दीखिए …

अस्पताल के मेडिकल कॉलेज बनने से बढ़ेगी सुविधाएं, सीएम बघेल के निर्देश पर कलेक्टर ने किया दौरा

छत्तीसगढ़। भिलाई के सबसे बड़े अस्पताल पं. जवाहर लाल नेहरू अस्पताल सेक्टर-9 की तस्वीर अब बदलने वाली है। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कुछ दिन पहले ही भूपेश सरकार से 12 सौ बिस्तरों वाले पं जवाहर लाल नेहरू सेक्टर-9 अस्पताल को मेडिकल कॉलेज बनाने की मांग की थी।मेडिकल कॉलेज का दर्जा मिलने से काफी सुविधाएं बढ़ेंगी। कलेक्टर कान्फ्रेंस में CM ने कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे को निर्देश दिए कि सेक्टर-9 अस्पताल को पहले की तरह अपग्रेड किया जाए औऱ इसके लिए रोडमैप तैयार किए जाए।

CM से निर्देश मिलने के बाद कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे ने अस्पताल का दौरा कर प्रबंधन से चर्चा की।विधायक देवेंद्र यादव ने CM भूपेश बघेल के इस पहल पर उन्हें धन्यवाद दिया साथ ही कहा कि अब डीएमएफ राशि का सदुपयोग सेक्टर 9 अस्पताल में देखने को मिलेगा तो वहीं कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे ने कहा कि सेक्टर 9 हॉस्पिटल देश का प्रतिष्ठित संस्थान है।इसकी स्थिति बेहतर हो और यह देश के सबसे शीर्ष मेडिकल संस्थानों में से एक हो, इस दिशा में हम सबको मिलकर काम करना होगा।

स्कूल, कॉलेज जुलाई में खोलना संभव नहीं, केवल एडमिशन की प्रक्रिया होंगी शुरू..

रायपुर। कैबिनेट की बैठक ख़त्म होने के बाद कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बयान दिया है कि स्कूल, कॉलेज जुलाई में खोलना सम्भव नहीं है। लेकिन एडमिशन की प्रक्रिया जुलाई से होगी।

20 अगस्त को मिलेगी किसानों को न्याय योजना की दूसरी किश्त

बैठक के दौरान केंद्र से देय राशि को लेकर चर्चा हुई । प्रदेश में मास्क अनिवार्य किया गया है। 20 अगस्त को न्याय योजना की दूसरी किस्त मिलेगी।
कोरोना रोकथाम और प्रवासी मज़दूरों को लेकर भी चर्चा हुई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button