बंद बंद : छत्तीसगढ़ में ठंड का कहर जारी, बंद हो सकते है राज्य के सभी स्कूल ! जल्द जारी हो सकता है आदेश

Cold in Chhattisgarh, all schools in the state may be closed ! Order may be issued soon

रायपुर । छत्तीसगढ़ में ठंड का सितम जारी है। राज्य के कइ इलाकों में बदन पिघला देने वाली ठंड पड़ रही है। जिसके कारण आम जन जीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहे है। अधेड़ उम्र के लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। वहीं स्कूली बच्चों की पढ़ाई बुरी तरह प्रभावित हो रही है। राज्य के कई जिलों के स्कूलों को बंद कर दिए गए है।

Chhattisgarh ke sabhi school band ho sakte hai दि मौसम का हाल यही रहा तो वो दिन दूर नहीं जब राज्य के सभी स्कूलों को बंद करना पड़े। प्रदेश में सर्दी तबाही मचा रही है। आज भी कोरिया, कोरबा, बिलासपुर औऱ अंबिकापुर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम विभाग की माने तो आज राजधानी रायपुर का अधिकतम तापमान 25.2 और न्यूनतम 15.2 रहेगा। जबकि कोरिया का अधिकतम 22.4 और न्यूनतम तापमान 4.1 रहने की आशंका है। कोरबा का हाल भी बुरा रहने वाला है यहां अधिकतम तापमान 23.0 और न्यूनतम तापमान 10.9 के आस पास रहने वाला है।

कई रिपोर्ट्स की माने तो राज्य में अगले 2 दिनों में 2 से 4 डिग्री तापमान में गिरावट हो सकती है। मौसम जानकारों के मुताबित बस्तर संभाग में 6 डिग्री तक तापमान में गिरावट हो सकती है। वहीं आज अंबिकापुर का अधिकतम तापमान 19.8 और न्यूनतम तापमान 6.6 के आस पास रहने वाला है। जबकि पेंड्रा रोड का न्यूनतम तापमान 9.2 रहेगा।

कोरोना स्कूल ब्रेकिंग : कोरोना को लेकर स्कूलों में जारी हुई गाइडलाइन, पढ़िये स्कूलों के लिए क्या है जरुरी निर्देश..गाइडलाइन

बंद बंद : छत्तीसगढ़ में ठंड का कहर जारी, बंद हो सकते है राज्य के सभी स्कूल ! जल्द जारी हो सकता है आदेश

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button