CORONA BIG BREAKING : कोरोना से लड़कर आज 39 मरीज़ हो रहे डिस्चार्ज : जिला में 1और संक्रमित मरीज की पुष्टि

बलौदाबाजार,12 जून 2020

आज सुबह जिला में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को एक बड़ी राहत मिली है। जिला के 39 संक्रमित मरीज कोरोना को हराकर आज रायपुर के विभिन्न हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो रहे है। जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि आज रायपुर एम्स से 1 मरीज़, माना कोविड हॉस्पिटल से 34 मरीज एवं मेकाहारा कोविड हॉस्पिटल से 4 मरीज डिस्चार्ज हो रहें है। जो आज शाम 4 बजें तक अपने घर पहुँच जाएंगे। इसमें 14 महिला एवं पुरुष 25 शामिल है। आज डिस्चार्ज हुए लोगों में पलारी विकासखण्ड कोनारी 2 रामपुर 2,पलारी नगर 2 बिलाईगढ़ विकासखण्ड के अंतर्गत ,लुकापारा 1, पुरगाँव 5, मनपसोर 1,चन्द्रनगर 1,डोंगियाभाटा 1,बिनोधा 1
भाटापारा विकासखण्ड के अंतर्गत भाटापारा नगर 1,अवरेटि 1 बलोदाबाजार विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम बगबुड़ा से 1,धाराशिव 5,लवन 7, कसडोल विकासखण्ड के अंतर्गत नरधा 5, एवं सिमगा कचलोन के 2 मरीज  शामिल हैं। एहितयात के तौर पर सभी मरीज अभी होम क्वारेंटाइन में ही रहैंगे। साथ ही आज जिला में बलौदाबाजार विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम बगबुड़ा में 1और संक्रमित मरीज की पुष्टि जिला प्रशासन की और से किया गया है।

इस तरह अब  स्वास्थ्य जिला स्वास्थ्य विभाग के लिस्ट के अनुसार जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1सौ 19 एक्टिव मरीज की सँख्या 69  एवं डिस्चार्ज मरीज की संख्या 50 हो गयी है। जिला कलेक्टर सुनिल कुमार जैन ने सभी डिस्चार्ज हुए मरीजों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी अपने गाँवो में सोशल डिस्टेंसिंग, एवं मास्क पहनने के नियमों अनिवार्य रूप से पालन करे एवं साथ ही अन्य लोगों को जागरूक करें।आप के सुरक्षा से आप का का घर सुरक्षित होता है। घर से गाँव एवं गाँव से जिला। इस कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई हम सब को मिलकर लड़ना है। इसलिए आप सभी का सहयोग भी अनिवार्य है। इसके साथ ही कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग, राजस्व ,पंचायत, शिक्षा सहित,पुलिस प्रशासन एवं अन्य सभी सम्बंधित विभाग के कर्मचारियों को भी अच्छे कार्य के लिए शुभकामनाएं दिए है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button