EXCLUSIVEजरा हटकेब्रेकिंग न्यूज़राज्य

Couple Romance Openly : गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस, इधर उधर भागने लगे संदिग्ध हालत में

Couple Romance Openly : The loving couple was romancing openly in the garden, suddenly the police threatened, started running here and there in suspicious condition

मंडी : शहर के रेलवे स्टेशन के पास स्थित गांधी वाटिका में पुलिस ने खुलेआम रोमांस करते युवक युवतियों को पकड़ा है। हैरानी की बात ये है कि यहां एक दो नहीं बल्कि दर्जनों युवक-युवती रोमांस करते नजर आए। बताया जा रहा है कि यहां आए दिन ऐसा नजारा देखने को मिलता है। फिलहाल पुलिस ने सभी प्रेमी जोड़े को समझाकर छोड़ दिया है।

ये खबर भी पढ़े : Child Poronography Case: राजधानी से गिरफ्तार हुआ नाबालिग, मामले का खुलासा होने पर दंग रह गए सभी….

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े अक्सर संदिग्ध हालत में रोमांस करते हुए नजर आते हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने गांधी वाटिका में दबिश दी और प्रेमी जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा।

वहीं, शहर के गुगली ब्रिज में भी पुलिस ने कुछ युवकों को पकड़ा, जो नशा कर रहे थे। पुलिस ने सभी युवकों को समझाकर छोड़ दिया है। साथ ही यह भी हिदायत दी है कि आगे यहां न दिखें।

kiss video viral : राजधानी रायपुर में कपल ने किया एक-दूसरे को kiss… वीडियो ने मचाया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बवाल

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button