बाइक में रोमांस करते कपल गिरफ्तार : एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने लड़की बाइक की टंकी में बैठकर दूसरे लड़के के साथ घूमी

Couple romancing in bike arrested : To burn ex-boyfriend, the girl roamed with another boy sitting in the tank of the bike

कपल गिरफ्तार / बिना नंबर प्लेट की बाइक में आगे लड़की को बैठाकर रोमांस करते हुए घूमने वाले कपल को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जो लड़की बाइक में बैठी थी वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए इस तरह की हरकत कर रही थी। जिस बाइक में वो घूम रहे थे वो चोरी की है। कई लड़के लड़कियों का ग्रुप है जो इसी तरह सड़कों में घूमकर चेन स्नेचिंग और नशाखोरी का काम भी करते हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वायरल हुए वीडियो की तर्ज पर घूम रहे इन कपल को सबसे पहले दैनिक भास्कर डिजिटल ने अपने कैमरे में कैद किया। भास्कर ने इस खबर को जैसे ही पोस्ट किया ये तेजी से वायरल हुई। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने इन लड़कों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को निर्देश दिया। टीम ने सिविक सेंटर से लेकर भेलवा तालाब नेहरू नगर को जाने वाले मार्ग के 200 से अधिक CCTV कैमरों की फुटेज खंगाला। फुटेज में लड़के लड़की की पहचान हुई।

फुटेज में मिले एक्टिवा सीजी 07 सीएफ 0919 नंबर की जब पुलिस ने तलाश की तो वो जवाहर नगर में एक घर के बाहर खड़ी मिली। मकान में जाकर पूछताछ करने पर बताया गया कि दो लड़कियां किराये से रह रही हैं। पूछताछ करने पर लड़कियों ने बताया कि वो एक्टिवा उनके दोस्त उदय सिंह और मोटर साइकिल दोस्त जावेद की है। वे लोग उसके साथ जयंती स्टेडियम जिम गए थे। वहां से लौटते समय जावेद ने लड़की को बाइक की टंकी में बैठाकर घुमाया था। पुलिस ने उनके कब्जे से बाइक और एक्टिवा को जब्त कर लिया है। पुलिस ने दोनों लड़के और लड़कियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

युवक-युवतियों को एसपी ने लगाई चौक में फटकार

पुलिस ने आरोपी लड़के जावेद (27 साल) और दोनों लड़कियों को ग्लोब चौक पर बुलाया। एसपी ने सभी को चौक में ही जमकर फटकारा और पूछताछ की। जावेद ने बताया कि वो शहर की पॉश कॉलोनी चौहान टाउन में रहता है। उसके पिता समीर अली की वैशाली नगर गुरुद्वारा के सामने फर्नीचर की दुकान है। एसपी ने उसे फटकारा कि इतने बड़े घर से होने के बाद भी इस तरह घटिया हरकत कर रहे हो। इतना ही नहीं उसकी रफ ड्राइविंग से दूसरे लोगों की जान भी जोखिम में डाल रहे हो। एसपी ने दोनों लड़कियों को भी जमकर फटकार लगाई। दोनों लड़कियां बाहर से यहां कॉलेज की पढ़ाई करने आई थीं और यहां किराए से रहती थीं।

डेढ़ लाख की बाइक को 9 हजार में खरीदा

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि जिस बाइक में जावेद लड़की को घुमा रहा था वो राजनांदगांव जिले की है। वहां से वो बाइक चोरी हो गई थी। चोरी करने वाले ने डेढ़ लाख की बाइक को जावेद को 9 हजार रुपए बेचा है। इतने सस्ते में बाइक खरीदना यह साबित करता है कि उसने यह जानते हुए बाइक खरीदी की वो चोरी की बाइक है। जावेद ने रोते हुए एसपी को बताया कि वो बाइक उसकी नहीं उसके दोस्त की है। उसने उससे चलाने के लिए मांगी थी। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

पुलिस आगे भी करेगी सख्ती से पूछताछ

एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव का कहना है कि इस लड़के लड़कियों को संदिग्ध गतिविधियों में होना पाया गया है। इसलिए पुलिस इन पर नजर रख रही है। यदि कोई पुख्ता जानकारी मिली तो पुलिस रिमांड में लेकर इनसे सख्ती से पूछताछ करेगी।

एसपी ने दुर्ग वासियों से की अपील

एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने दुर्ग वासियों से अपील की है कि वो पुलिस का सहयोग करें। यदि कोई इस तरह की रफ ड्राइविंग या ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता हुआ दिखा तो तुरंत उसकी फोटो खींचे और उन्हें वॉट्सऐप करें। एसपी इस बार वॉट्सऐप के लिए अपना निजी नंबर 7898815399 भी लोगों दिया है। डॉ. पल्लव ने कहा कि लोग ऐसे लोगों के नंबर प्लेट की फोटो वीडियो वॉट्सऐप करें। 24 घंटे के अंदर उस पर दुर्ग पुलिस कार्रवाई करेगी।

रोमांस का VIDEO : मैच के दौरान रायपुर स्टेडियम में रोमांस करते दिखे कपल, क्रिकेट छोड़ प्रेमी जोड़े को ही देखने लगे दर्शक

बाइक में रोमांस करते कपल गिरफ्तार : एक्स बॉयफ्रेंड को जलाने लड़की बाइक की टंकी में बैठकर दूसरे लड़के के साथ घूमी Couple romancing in bike arrested : To burn ex-boyfriend, the girl roamed with another boy sitting in the tank of the bike

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button