EXCLUSIVEराज्य

ग्राहक ने सेक्स वर्कर को मारकर जिंदा जलाया! इस बात पर हुआ था विवाद और..

Customer kills sex worker and burns him alive! There was controversy on this matter and ..

नई दिल्ली। एक सेक्स वर्कर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी कस्टमर ने अपने साथियों के साथ मिलकर सेक्स वर्कर की पीट-पीट कर हत्या कर दी और फिर उसे आग के हवाले कर दिया। बता दें कि यह मामला नाइजीरिया के Lagos शहर का है।

मामले में स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज किया है। Pulse.ng के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान हन्ना सालिउ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह Lagos शहर में सेक्स वर्कर का काम करती थी। इस बीच एक कस्टमर को पेमेंट कर रह था, तब पैसा चोरी करने के मामले में विवाद हो गया।

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दिया है। बताया जा रहा है कि कस्टमर ने 1000 Naira (नाइजीरियाई मुद्रा) पेमेंट किया था, लेकिन हन्ना ने आरोप लगाया कि उसने 5000 Naira चुरा लिए हैं। इसी के चलते उसकी कस्टमर से बहस हो गई। इसपर कस्टमर ने कहा कि हन्ना को आरोप लगाने के बजाय अपने कमरे को ढंग से चेक करना चाहिए। जिसके बाद कस्टमर अपने कुछ साथियों के साथ हन्ना के कमरे को चेक करने लगा।

 रिपोर्ट के अनुसार, कमरे की तलाशी के दौरान लोगों को हन्ना के बेड पर तकिये के नीचे से एक धार्मिक किताब मिली। जिसे देखकर कस्टमर और उसके साथी भड़क उठे और उन्होंने हन्ना की पिटाई शुरू कर दी। उन लोगों ने हन्ना को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद उन्होंने उसकी बॉडी को आग लगा दी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button