गर्भवती महिला की घर में मिली लाश : एक साल पहले की थी LOVE मैरिज…

Dead body found in pregnant woman's house: Love marriage was done a year ago...

बिलासपुर में पांच माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके गले में चोट के निशान मिले हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार मल्हार चौकी के ग्राम भगवान पाली निवासी रामनेही राय ड्राइवर है। उसकी शादी करीब साल भर पहले खैरा डगनिया निवासी संध्या राय से हुई थी। शादी के बाद दोनों ठीक-ठाक रहे थे और संध्या पांच माह से गर्भवती थी। शुक्रवार की सुबह परिजनों ने देखा कि महिला बदहवाश पड़ी है, तब उन्होंने संजीवनी 108 को कॉल किया। लेकिन, जब तक एंबुलेंस पहुंचीं, महिला की मौत हो गई थी।

क्लिक करें : Rishabh Pant Accident : ‘मैं ऋषभ पंत हूं’ …जब खून से लथपथ, लंगड़ाते क्रिकेटर ने बस ड्राइवर से कहा, ऐसे बची जान

पुलिस के 112 को दी जानकारी

नवविवाहिता महिला की मौत की जानकारी मिलने पर संजीवनी 108 के स्टाफ ने पुलिस के डायल 112 को सूचना दी। पुलिस की टीम गांव पहुंच गई और शव का परीक्षण किया। जांच के दौरान महिला के गले में चोट के निशान मिले, जिसे देखकर उन्हें मामला संदिग्ध लगा। तब उन्होंने मस्तूरी थाना प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी नुपुर उपाध्याय को महिला की संदिग्ध मौत की जानकारी दी।

ALSO READ : कार में कंकाल : कर्मचारी की हत्या कर कार सहित जलाया, पत्नी को छोड़कर घर लौट रहा था, पहुंच गया यहां….लावारिस हालत में मिली कार

गले में चोंट के निशान, हत्या की आशंका

इधर, पुलिस ने महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जानकारी उसके मायके वालों को दी। खबर मिलते ही परिजन भी गांव पहुंच गए। उन्होंने गले में चोंट के निशान देखकर हत्या का आरोप लगाना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि संध्या बिल्कुल ठीक थी और उसे किसी तरह की बीमारी भी नहीं थी। उन्होंने पुलिस से इस केस की निष्पक्षता से जांच की मांग की है।

ALSO READ : तो क्या चुनाव नहीं लड़ेंगे मंत्री टीएस सिंहदेव ? बोले- इस बार मेरा वैसा नहीं है, देखिए VIDEO

पुलिस बोली- PM रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

इधर, प्रशिक्षु डीएसपी और थाना प्रभारी नुपुर राय ने बताया कि महिला के गले में चोट के निशान मिले है, जिसे देखकर मायकवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। मामला संदिग्ध है। लेकिन, महिला के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बंद बंद बंद : सभी स्कूलों में अवकाश का ऐलान, श्मशान घाट पर लगी लंबी कतारें, पूरे शहर में ‘लॉकडाउन’

गर्भवती महिला की घर में मिली लाश : एक साल पहले की थी LOVE मैरिज…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button