राजधानी शर्मसार : बीच सड़क पर लाश, लड़की के बदन पर कपड़ा तक नहीं, हादसे की सबसे भयावह तस्वीर

Dead body on the middle of the road, not even clothes on the girl's body, the most horrifying picture of the accident

दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई है. यहां नए साल के जश्न के बीच कुछ दरिंदों ने एक लड़की को दर्दनाक मौत दी है. शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात लड़की स्कूटी से जा रही थी. तभी कार सवार युवकों ने टक्कर मार दी और फिर 4 किमी तक सड़क पर घसीटते हुए ले गए. जिसकी वजह से लड़की की मौके पर मौत हो गई है. दिल्ली में दिलदहला देने वाली वारदात में शामिल सभी पांचों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली पुलिस का कहना था कि कंझावला इलाके में पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी. कार करीब 4 किलोमीटर तक लड़की को सुल्तानपुर से कंझावला इलाके तक घसीटते हुए ले गई. लड़की के शरीर से सारे कपड़े अलग हो गए. लड़की के शरीर में काफी चोटें आईं. उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. दिल्ली पुलिस इसे एक एक्सीडेंट बताकर पल्ला झाड़ रही है. हालांकि, लड़की की जो फोटो सामने आई है, उसे कोई देख तक नहीं पाएगा.

ALSO READ : फैक्ट्री में भीषण आग…. कई लोग फंसे

इसलिए हम फोटो नहीं दिखा सकते हैं. लड़की के शरीर से सारे कपड़े भी निकल गए थे. उसका पूरा शरीर क्षति-विक्षत हो गया था. दोनों पैर तक कट गए. लड़की एक इवेंट कंपनी में काम करती थी. घटना के समय रात में वह अपनी ड्यूटी से लौट रही थी. आरोपी लड़कों के बारे में पता किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि स्कूटी के नंबर से हमने लड़की को आइडेंटिफाई किया.

ALSO READ : कोरोना संक्रमण के बीच शिक्षा मंत्री का बड़ा फैसला, कॉलेजों की परीक्षा को लेकर दिए ये बड़े निर्देश , अब ऐसे होगी परीक्षा

कार सवार लड़कों को पकड़कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कार सवार पांचों लड़कों को पकड़ लिया है और कार जब्त कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि कार सवार लड़कों का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस ये पता करने की कोशिश कर रही है कि क्या लड़के शराब के नशे में थे? फिलहाल पुलिस को अभी तक इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ALSO READ : प्रधानमंत्री मोदी आएंगे रायपुर : CM भूपेश से बोले की “मिलेट कैफे” खोलिए… मैं देखने आऊंगा रायपुर , और ये भी बोले की…

दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी

दिल्ली महिला आयोग ने घटना को संज्ञान में लिया है. स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया है और कहा- दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है. मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए.

राजधानी शर्मसार : बीच सड़क पर लाश, लड़की के बदन पर कपड़ा तक नहीं, हादसे की सबसे भयावह तस्वीर

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button