धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी : बागेश्वर धाम की सुरक्षा के लिए SIT ,25 लोगों की एक टीम बनाई गई…. स्वागत के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब

Bhopal News: धीरेंद्र शास्त्री विवादों में बने हुए हैं.उन पर आरोप लग रहा है कि वे अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं और खुद को चमत्कारी कहते हैं.उनके खिलाफ महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस में शिकायत दी गई है.

भोपाल : बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर एसआईटी का गठन किया है. एडिशनल एसपी विक्रम सिंह प्रभारी 25 लोगों की एक टीम बनाई गई है. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कुछ देर बाद ही धाम पहुंचने वाले हैं. वो रायपुर से रवाना होकर खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंग. उनके स्वागत के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी है.

जान से मारने की धमकी मिली

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों विवादों में बने हुए हैं.उन पर आरोप लग रहा है कि वे अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं और खुद को चमत्कारी कहते हैं.उनके खिलाफ महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस में भी शिकायत दी गई है.अब धीरेंद्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को धमकी मिली है.लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है.लोकेश गर्ग रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई हैं.

गर्ग के मुताबिक उनको अमर सिंह नाम के शख्स ने फोन पर धमकी दी है.अज्ञात शख्स ने लोकेश को फोन पर कहा,”अपने परिवार के लोगों की 13वीं की तैयारी कर लो.” फोन पर धीरेंद्र शास्त्री को भी जान से मारने की धमकी दी गई.गर्ग ने इसके बाद पुलिस से संपर्क किया. छतरपुर की बमीठा पुलिस ने इस मामले में धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज कर ली है.

श्याम मानव की भी सुरक्षा बढ़ाई गई

वहीं इससे पहले सोमवार को बागेश्वर सरकार को चुनौती देने वाले श्याम मानव की सरक्षा भी बढ़ा दी गई थी.श्याम मानव को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं.अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने ही बागेश्वर बाबा पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है.उनका आरोप है कि धीरेंद्र शास्त्री के पास कोई सिद्धी नहीं है. वह ढोंग रच रहे हैं.श्याम मानव ने बाबा को चुनौती दी थी कि वो नागपुर में उनके मंच पर आएं और अपना चमत्कार दिखाएं.अगर वो ऐसा करेंगे तो उन्हें 30 लाख रुपए दिए जाएंगे.

नागपुर में रामकथा पांच से 11 जनवरी तक आयोजित थी.इस कथा में बागेश्वर सरकार आए थे.श्याम मानव और उनकी संस्था का आरोप है कि उनकी चुनौती के बाद धीरेंद्र शास्त्री कथा अधूरी छोड़कर चले गए.

बागेश्वर धाम वाले बाबा ने सबकी बोलती की बंद : मीडियाकर्मियों ने अनजान महिला को भेजा, इधर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने पहले ही लिख दिया उसका पर्चा….रायपुर में सजा दिव्य दरबार….

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी : बागेश्वर धाम की सुरक्षा के लिए SIT ,25 लोगों की एक टीम बनाई गई…. स्वागत के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब

Dhirendra Krishna Shastri security : SIT, team of 25 people for security of Bageshwar Dham

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button