DPS स्कूल की प्रिंसिपल की मौत …. हर कोई सन्न : कार चलाकर स्कूल के लिए निकली थीं …. रास्ते में पेड़ से जा भिड़ी थी कार

DPS School Principal died in road accident .... Everyone was shocked: She had left for school by driving a car

MP News update : उज्जैन के दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की महिला प्रिंसिपल रेखा पिल्लई की सोमवार को सड़क हादसे में मौत हो गई. 60 साल की पिल्लई इंदौर स्थित घर से खुद कार चलाकर स्कूल के लिए निकली थीं. इसी बीच धतरावदा गांव के पास उनकी कार पेड़ से जा भिड़ी. राहगीरों ने जैसे-तैसे घायल पिल्लई को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उज्जैन जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) सत्येंद्र शुक्ला ने भी कहा कि डीपीएस स्कूल उज्जैन की प्रिंसिपल रेखा पिल्लई इंदौर से उज्जैन जा रही थीं, जब उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. उन्हें घटनास्थल से एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

एसपी ने बताया कि रेखा पिल्लई पिछले 5 साल से उज्जैन के डीपीएस में बतौर प्रिंसिपल पदस्थ थीं. पुलिस ने उनके पति श्रीधर पिल्लई को सूचित कर दिया था. वहीं, शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया. अब उनके बेटे के आने का इंतजार है. बताया गया कि महिला का बेटा सिंगापुर में नौकरी करता है.

हर कोई स्तब्ध

महिला प्रिंसिपल रेखा पिल्लई की मौत से स्कूल के स्टूडेंट्स से लेकर स्टाफ मेंबर तक स्तब्ध हैं. आमतौर पर पिल्लई अपने इंदौर के घर से उज्जैन तक ड्राइवर के साथ ही आती थीं. लेकिन सोमवार को वह खुद कार चलाकर आ रही थीं. बताया गया कि अमूमन महिला प्रिंसिपल शनिवार को बिना ड्राइवर के ही उज्जैन स्थित स्कूल जाती थीं और सोमवार को आती थीं. ड्राइवर इस छुट्टी पर अपने घर रुक जाता था.

CBI का छापा : ब्रेकिंग न्यूज़ …. रेलवे अधिकारी के ठिकानों पर CBI का छापा, 17 किलो सोना – 15 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की

DPS स्कूल की प्रिंसिपल की मौत …. हर कोई सन्न : कार चलाकर स्कूल के लिए निकली थीं …. रास्ते में पेड़ से जा भिड़ी थी कार
DPS School Principal died in road accident …. Everyone was shocked: She had left for school by driving a car

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button