चला निगम का बुलडोजर : रायपुर निगम की टीम ने 31 जगहों पर की कार्रवाई …. दुकनदारों में मचा हड़कंप

नगर पालिक निगम भिलाई की टीम ने क्षेत्र में अवैध होर्डिंग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। 31 सार्वजनिक स्थानों पर छोटे-बड़े होर्डिंग्स को हटाया है। निगम आयुक्त रोहित व्यास ने बताया कि उन्हें लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं कि मार्केट एरिया में कई लोगों ने बिना परमिशन बेतरतीब तरीके से अवैध होर्डिंग लगा रखा था। इसके साथ कई दुकनदारों ने दुकान के सामने सामान रखकर अतिक्रमण किया था।

इन समस्याओं से निजात दिलाने के लिए निगम का अतिक्रमण हटाव दस्ता शुक्रवार को कार्रवाई करने निकला। दोपहर से लेकर देश शाम तक चली इस कार्रवाई में 31 अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की गई। निगम की टीम ने इस दौरान दुकान के बाहर रखे गए बड़ी संख्या में पुराने टायरों को जब्त किया। साथ ही ऐसा करने वालों से जुर्माना वसूल किया। इस दौरन बड़ी संख्या में अवैध होर्डिंग्स को भी हटाया गया।

एक साथ चले दो-दो बुलडोजर

कम समय में कई जगह कार्रवाई करने के लिए निगम ने सभी जोन की टीम को निगम मुख्यालय बुलाया। इसके बाद टीम को एक साथ अवैध होर्डिंग्स पर कार्रवाई करने के लिए भेजा। टीम ने सबसे पहले छावनी क्षेत्र में कार्रवाई की। इस दौरान 2 जेसीबी, 2 डम्फर सहित जोन 4 के सहायक राजस्व अधिकारी मौजूद रहे।

कई लोगों को जारी किया गया नोटिस

निगम के बालकृष्ण नायडू ने बताया कि कार्रवाई के दौरान अवैध अतिक्रमण और अवैध होर्डिंग वालों को समझाइश दी गई। कई लोगों को नोटिस भी जारी किया गया है। विशेष अभियान की शुरुआत जीई रोड नेशनल हाईवे पर डबरापारा चौक से खुर्सीपार गेट तक की गई गई।

इस दौरान 31 स्थानों से अवैध बैनर, पोस्टर हटाया गया और डबरापारा चौक में अवैध रूप से लगाए गए बड़े साइज के होर्डिंग्स बोर्ड गिराकर हटाते हुए सामग्री को जब्त किया गया। आजाद टायर के सामने रखे 29 नग टायर को जब्त किया गया। कार्रवाई के दौरान कई लोगों को नोटिस देने के साथ ही कई लोगों से 15700 रुपए का अर्थदण्ड भी वसूला गया।

कांग्रेस सांसद का निधन ; Bharat Jodo Yatra के दौरान हो गए थे बेहोश…. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को रोका और तुरंत अस्पताल पहुंचे

चला निगम का बुलडोजर : रायपुर निगम की टीम ने 31 जगहों पर की कार्रवाई …. दुकनदारों में मचा हड़कंप dukan me chala Bulldozer : Raipur nigam team took action at 31 places

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button