Actor Suicide : अब इस नामी एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या , पहली फिल्म से मिला था नेम-फेम, जानिए मौत की वजह?

Sudheer Varma Suicide , Telugu Actor Suicide

Telugu Actor Suicide : तेलुगु एक्टर सुधीर वर्मा (Sudheer Varma) ने सोमवार को विशाखापत्तनम में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। वह 33 साल के थे। फिल्म डायरेक्टर वेंकी कुदुमला ने ट्विटर पर सुधीर की एक तस्वीर शेयर की और कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। सुधीर (Telugu Actor Suicide) के अचानक निधन पर उनके सह-कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है। उनके अंतिम संस्कार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

व्यक्तिगत मुद्दों को लेकर मानसिक दबाव में थे एक्टर

सुधीर वर्मा ने कुंदनपु बोम्मा और सेकेंड हैंड जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया था। उन्होंने शूट आउट एट अलेयर नाम की एक वेब सीरीज में भी काम किया है। कहा जा रहा है कि एक्टर सुधीर वर्मा व्यक्तिगत मुद्दों पर मानसिक दबाव में थे। परिवार के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया, “वह अच्छी भूमिका पाने के लिए कुछ समय से संघर्ष कर रहे थे।”

वेंकी कुदुमुला और सुधाकर कोमकुला ने श्रद्धांजलि दी

सुधीर के कुंदनपु बोम्मा के सह-कलाकार सुधाकर कोमाकुला ने उन्हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने फिल्म के प्री-रिलीज फंक्शन की तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने लिखा, “सुधीर इतना प्यारा लड़का। आपको जानकर और काम करके बहुत अच्छा लगा। विश्वास नहीं हो रहा है कि आप अब नहीं हैं! ओम शांति!”

सुधीर वर्मा के निधन की खबर सुनकर निर्देशक वेंकी कुदुमुला ने लिखा, “कभी-कभी सबसे प्यारी मुस्कान गहरे दर्द को छुपा देती है.. हम कभी नहीं जानते कि दूसरे क्या कर रहे हैं.. कृपया सहानुभूति रखें और बस प्यार फैलाएं !! मिस यू आर सुधीर! आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था.. आपकी आत्मा को शांति मिले।”

बता दें कि सुधीर वर्मा ने 2013 में ‘स्वामी रा रा’ फिल्म से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वे 2016 में फिल्म Kundanapu Bomma में नजर आये थे। इस फिल्म से सुधीर को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी।

दुखद खबर : सुशांत के पास चला गया पेट डॉग फज, फैंस हुए इमोशनल …

Actor Suicide : अब इस नामी एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या , पहली फिल्म से मिला था नेम-फेम, जानिए मौत की वजह? Actor Suicide:

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button