EXCLUSIVEमनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फांसी के फंदे पर लटकती मिली लाश, सुसाइट नोट पर लिखी चौकाने वाली बात…

Famous actress committed suicide, dead body found hanging on noose, shocking thing written on suicide note…

फिल्म इंडस्ट्री से आये दिन चौकाने वाली खबर सामने आती रहती है, लगातार एक्ट्रेस (Actress ) की मौत का मामला साने आ रहा है और इसी बीच एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री एक एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आ रही हैं। इस खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा की सु​साइड की खबर सामने से सभी हैरान हो गए है मौत के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को उनके घर से बरामद कर लिया है और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

VIRAL VIDEO: नशे में धूत लड़की ने पुलिस वाले पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो हो रहा वायरल

 

दरअसल, उड़िया इंडस्ट्री की टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की मौत हो गई है एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले से ताल्लुक रखती थीं. रश्मिरेखा को भुवनेश्वर के नयापल्ली स्थित उनके किराए के मकान में पंखे से लटकता हुआ पाया गया. एक्ट्रेस की मौत के बाद उनका लिव इन पार्टनर संतोष पात्रा सवालों के घेरे में है. पिता ने संतोष पात्रा को अपनी बेटी की मौत के मामले में जिम्मेदार बताया है. 23 साल की एक्ट्रेस 18 जून की रात को अपने किराए के मकान में पंखे से लटकती हुई पाई गई. एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट लिखा था जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं बताया.

 

बता दे की, एक्ट्रेस के पिता ने मीडिया को बताया कि उन्हें बेटी के मौत की जानकारी उनके लिव इन पार्टनर पात्रा से मिली. शनिवार को रश्मिरेखा ने हमारी किसी कॉल्स का जवाब नहीं दिया था. बाद में संतोष से हमें उसकी मौत की खबर सुनने को मिली. हमें मकान मालिक से पता चला कि संतोष और रश्मि पति पत्नी बनकर रहते थे. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अगर दोनों शादीशुदा हैं तो संतोष ने मेरी बेटी को मारा है. मुझे नहीं पता सुसाइड नोट में क्या लिखा है. टीवी सीरियल Kemiti Kahibi Kaha से रश्मि को इंडस्ट्री में फेम मिला था. पुलिस एक्ट्रेस के मौत के मामले की जांच में हर पहलू को खंगाल रही है. रश्मिरेखा के लिव इन पार्टनर संतोष पात्रा से पुलिस पूछताछ कर सकती है. देखना होगा पुलिस एक्ट्रेस के लिव इन पार्टनर को क्लीन चिट देती है या नहीं. क्योंकि पिता ने तो संतोष को ही दोषी ठहरा दिया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button