दुखद खबर : भारत के मशहूर क्रिकेटर का निधन, महज 28 साल की उम्र में ली अंतिम सांस….

नयी दिल्लीः हिमाचल प्रदेश के युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा का संक्षिप्त बीमारी के बाद वडोदरा के एक अस्पताल में निधन हो गया। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की ।

28 वर्ष के शर्मा 2021 . 22 में विजय हजारे ट्रॉफी जीतने वाली हिमाचल टीम के सदस्य थे । उन्होंने छह प्रथम श्रेणी, छह लिस्ट ए और एक टी20 मैच खेलकर 33 विकेट लिये ।

Fast bowler Siddharth Sharma passed away एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा ,‘‘ हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ में सभी शोकमग्न हैं । सिद्धार्थ बृहस्पतिवार को हमें छोड़कर चला गया । वह पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर था ।

बड़ौदा के खिलाफ वडोदरा में पिछले मैच में वह टीम में था ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैच से पहले उसे उल्टियां आने लगी और पेशाब करने में तकलीफ हुई । उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत बिगड़ गई ।’’ सिद्धार्थ के परिवार में माता पिता और भाई है जो विदेश में रहता है । भाई के कनाडा से आने के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया ।

सिद्धार्थ ने ईडन गार्डन पर 20 से 23 दिसंबर के बीच बंगाल के खिलाफ मैच में पारी के पांच विकेट और कुल सात विकेट लिये थे। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उनके निधन पर शोक जताया है।

उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘ हिमाचल प्रदेश की विजय हजारे ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य सिद्धार्थ शर्मा के निधन के समाचार से दुखी हूं । ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को इस दुख से उबरने का सामर्थ्य । ’’

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button