शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग, रेस्टोरेंट जलकर खाक : जल गई पूरी दुकान और किसी को नहीं लगी भनक

Fire broke out in the shopping complex, the restaurant burnt to ashes: the whole shop got burnt

बिलासपुर में श्री शिवम शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के एक रेस्टोरेंट में मंगलवार की रात आग लग गई, जिससे फर्नीचर सहित सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग से दूसरी दुकानें भी धुआं-धुआं हो गई। बुधवार की सुबह गार्ड को आग लगने की जानकारी हुई। तब व्यापारी कॉम्प्लेक्स पहुंचे। आगजनी की इस घटना में भीषण दुर्घटना टल गई। आग की लपटें दूसरी दुकानों तक पहुंचती तो नुकसान और बढ़ सकता था। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

अग्रसेन चौक से सत्यम चौक जाने वाली मार्ग में श्री शिवम कॉम्प्लेक्स है, जहां करीब दर्जन भर दुकानें और ऑफिस संचालित है। इसी कॉम्प्लेक्स के एक मंजिल में केफीबा रेस्टोरेंट भी है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह रेस्टोरेंट के कर्मचारी और मैनेजर काम निपटाने के बाद रात में शटर बंद कर अपने-अपने घर चले गए थे। बुधवार की सुबह गार्ड और दूसरी दुकानों के कर्मचारियों को दुकान के अंदर से धुआं उठते दिखा।

यह भी पढ़ें : CG BREAKING : 11वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी

अंदर ही अंदर लगी थी आग, केफीबा रेस्टोरेंट हुआ खाक

धुआं उठते देखकर गार्ड ने दूसरे कारोबारियों को इस घटना की जानकारी दी, तब आनन-फानन में चरण स्पर्श व शिवम मॉल के संचालक वहां पहुंचे। इस दौरान उनकी दुकान के पूरा धुआं भर गया था और अंदर फर्श में भी काला परत जम गया था। बताया जा रहा है कि केफीबा रेस्टोरेंट के अंदर आग लगी थी, जिससे पूरा रेस्टोरेंट जलकर खाक हो गया। यह भी कहा जा रहा है कि आग की तेज लपटें उठने के बजाए अंदर ही अंदर आग लगी थी, जिसके कारण गार्ड और कर्मचारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। फिर भी कहा जा रहा है कि किचन को समेटते समय कुछ छूट गया होगा, जिससे आग लगी होगी।

यह भी पढ़ें : VIDEO – EX हसबैंड अरबाज खान के साथ स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- ‘इस रिश्ते को क्या नाम दें’

आग की लपेटें फैलती तो हो जाता बड़ा हादसा

शॉपिंग मॉल के अंदर दर्जन भर से अधिक दुकानें संचालित है, जिसमें कपड़े की दुकान के साथ ही शूज सहित अन्य दुकानें शामिल हैं। रेस्टोरेंट में लगी आग की लपटें अगर बाहर फैलकर दूसरी दुकानों तक पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। दरअसल, कॉम्प्लेक्स से लगे हुए कई दुकान और रिहायशी इलाका भी है। इसलिए भी मामला गंभीर हो सकता था।

यह भी पढ़ें : बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए

सुबह पुलिस को दी सूचना, नुकसान का अनुमान नहीं

गार्ड सहित अन्य व्यापारियों ने बुधवार की सुबह आग को पूरी तरह काबू में किया। इसके साथ ही पुलिस और फायर बिग्रेड को इस घटना की जानकारी दी गई। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट संचालक अभी शहर से बाहर है। इसलिए रेस्टोरेंट में हुए नुकसान का आंकलन नहीं किया जा सका है।

10 जनवरी तक अवकाश घोषित…..कोहरे और बढ़ते ठंड को देखते हुए फैसला

शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग, रेस्टोरेंट जलकर खाक : जल गई पूरी दुकान और किसी को नहीं लगी भनक

Fire broke out in the shopping complex, the restaurant burnt to ashes: the whole shop got burnt

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button