BIG BREAKING : ई-स्कूटी के शो रूम में लगी आग……कई गाड़ियां जलीं, लाखों रुपए का नुकसान……

Fire broke out in the showroom of E-Scooty...... Many vehicles burnt, loss of lakhs of rupees......

अंबिकापुर के एमजी रोड पर गुरुवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां स्थित एक इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि उसने देखते ही देखते कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इधर सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ये जरूर पढ़े : किसानों के लिए खुशखबरी : 8 करोड़ से ज्यादा किसानों को मिलेगी 13वीं किस्त ! उससे पहले कर लें ये जरूरी काम

अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनेंद्रगढ़ रोड में टुनवाल ई-स्कूटी शोरूम है, जहां रात 9 बजे आग लग गई। शो रूम का संचालक अपनी शॉप को बंद करके घर पहुंचा ही था कि स्थानीय लोगों ने आग लगने की जानकारी उसे दी। वो तुरंत वापस शोरूम पहुंचा। लोगों ने फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

शोरूम के मालिक शुभम सिंह ने बताया कि 30 से अधिक गाड़ियां यहां रखी हुई थीं। कई गाड़ियों के जल जाने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। इधर मौके पर पहुंची गांधीनगर पुलिस ने जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

CG अस्पताल में 2 चौंकाने वाले केस : बच्चे के पैर में सात उंगलियां और युवती के right ओर धड़क रहा था दिल ; मरीज को देखने पहुंचे CMHO और बड़े डॉक्टर

BIG BREAKING : ई-स्कूटी के शो रूम में लगी आग……कई गाड़ियां जलीं, लाखों रुपए का नुकसान……

Fire broke out in the showroom of E-Scooty…… Many vehicles burnt, loss of lakhs of rupees……

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button