VIRAL NEWSएक्सक्लूसिवछत्तीसगढफोटो गैलरीब्रेकिंग न्यूज़राज्यरायपुर

fire in maruti van: चलती मारुति वैन में लगी आग, वैन मालिक ने कूदकर बचाई अपनी जान

fire in maruti van

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

fire in maruti van: रायपुर। राजधानी रायपुर के माना थाना इलाके के एक्सप्रेस वे पर चलती मारुति वैन में आग लगने की खबर सामाने आई है। बताया जा रहा है कि चलती मारुति वैन अचानक भीषण आग लग गई। वहीं वैन मालिक कुणाल सिन्हा ने चलती वैन से कूदकर अपनी जान बचाई। बता दें मारुति वैन पूरी तरह जलकर स्वाहा हो गई है। ये पूरी घटना माना थाना इलाके का है। गौरतलब है कि राजधानी में आए दिन कहीं न कही आगजनी की घटना सामने आ रही है।

Affair story: पति रहता था बहार, पत्नी घर के नौकर से हर रोज बनाती थी संबंध, सास ने पकड़ा

fire in maruti vanइलेक्ट्रिक दोपहिया में अचानक लगी थी आग

बता दें बीते महीने राजधानी रायपुर कोतवाली थाना क्षेत्र सदरबाजार में 14 फरवरी की दोपहर को इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन में अचानक आग लग गई थी। जिससे वह जलकर खाक हो गई थी। साथ ही उसके बगल में खड़ी दूसरी गाड़ी भी जल गई थी। इंटरनेट मीडिया इस घटना का वीडियो तेजी से प्रसारित हुआ थी।

रेलवे स्टेशन की TV स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न वीडियो..... सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ VIDEO

fire in maruti van बताया गया था कि दोपहर करीब 3.30 बजे आग लगने के बाद तेजी से बढ़ी और देखते ही देखते दुकान के सामने खड़ी गाड़ियां जल गईं थी। इस दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था। पुलिस ने अपनी जानकारी में यह बताया था कि आसपास के लोगों ने बताया कि गाड़ी में पहले शार्ट सर्किट हुआ था, जिसके बाद आग लग गई थी।

मैजिक पेंट हाउस में लगी थी आग

fire in maruti vanइसके अलावा 2 फरवरी की रात को खमतराई थाना क्षेत्र के उरकुरा स्थित मैजिक पेंट हाउस में लग गई थी। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि दो किलो मीटर दूर से ही लपटें दिखाई दे रही थी। आसपास के लोगों की मदद से फायर ब्रिगेड की टीमें देर रात तक आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे। जिसके बाद देर रात तक आग पर काबू पाया जा सका था। फैक्टरी में फंसी एक महिला भी आग की चपेट में आकर झुलस गई थी। जिसके पैर जल गए थे।

RBI ने रद्द क‍िया इस बैंक का लाइसेंस

fire in maruti van: चलती मारुति वैन में लगी आग, वैन मालिक ने कूदकर बचाई अपनी जान


Back to top button
x