राजधानी में फिर चली गोली : बीच सड़क पर बेखौफ रायफल से हवाई फायरिंग…पुलिस ने रायफल के साथ बुजुर्ग को लिया हिरासत में…

Firing again in Raipur : aerial firing with a rifle without fear on the middle of the road

रायपुर। राजधानी के न्यू राजेंन्द्र नगर इलाके में हवाई फायरिंग होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक बेखौफ आरोपित ने बीच सड़क पर राइफल से फायरिंग की। बता दें कि फायरिंग करने वाला आरोपित सरगुजा के खनिज विभाग में सुपरवाइजर पद पर कार्यरत है। आरोपित का नाम उमेश सिंह है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपित के कब्जे से 315 बोर रायफल, 26 नग जिंदा कारतूस, 2 नग खाली मैग्जीन बरामद किया है।

दरअसल, आरोपित बीती रात न्यू राजेंद्र इलाके गोविंद सारंग परिसर के बाहर किसी काम से गया हुआ था। इस दौरान आरोपित ने अपने पास रखी राइफल से हवाई फायर कर दी।

जिसके बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली कि राइफल का लाइसेंस कुछ महीने पहले खत्म हो गया था। लेकिन फिर भी आरोपित राइफल और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था। हालांकि पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें न्यू राजेंद्र नगर थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने बताया कि कल रात मुखबिर से एक व्यक्ति द्वारा गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से गोली चलाने की सूचना मिली थी, जिसपर मौके पर जाकर तस्दीक की गई तो पाया गया कि कार क्रमांक JH01 DE 7751 में एक व्यक्ति मिला जिसे पूछने पर अपना नाम उमेश सिंह बताया। उसने अपने 315 बोर राइफल से सार्वजनिक स्थान पर फायर करना बताया।

इसके बाद उसे मौके पर राइफल रखने के संबंध में नोटिस दिया गया, जो रायफल के लाइसेंस की मियाद दिनांक 31 दिसंबर 2022 को समाप्त होना लिखित में दिया। आरोपित का यह कृत्य अपराध धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के पास जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।.

अपने पिता का किया मर्डर : फिर बाड़ी में किया दफन दिया , ऐसे हुआ सनसनीखेज खुलासा

Firing again in Raipur : aerial firing with a rifle without fear on the middle of the road राजधानी में फिर चली गोली : बीच सड़क पर बेखौफ रायफल से हवाई फायरिंग…पुलिस ने रायफल के साथ बुजुर्ग को लिया हिरासत में…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button