सगाई से पहले युवती ने की आत्‍महत्‍या , पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश …..

girl committed suicide before the engagement, the dead body of the girl was found hanging on the tree.

बालोद। CG News : छत्‍तीसगढ़ के बालोद जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां मालीघोरी के क्षेत्र के ग्राम जुंगेरा में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक सप्ताह बाद उसकी सगाई होने वाली थी, जिसकी तैयारियों में परिवार जुटा हुआ था। सभी खुश थे, लेकिन सगाई के ठीक एक हफ्ते पहले आत्महत्या कर जान दे दी, युवती ने अपनी जान क्यों दे दी, अभी इसका पता नहीं चल सका है। मामला बालोद थाना क्षेत्र का है।

ये भी देखे : मंत्री टीएस सिंहदेव चुनाव नहीं लड़ने को लेकर बड़ा बयान : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बोले – इससे कांग्रेस पार्टी को कोई नुकसान नहीं 

सगाई से पहले युवती ने की आत्‍महत्‍या

जानकारी के मुताबिक मृत युवती की उम्र 23 साल बताई जा रही है। उसका नाम थनेश्वरी था, जो ग्राम जुंगेरा में अपने परिवार के साथ रहती थी। उसका रिश्ता मालीघोरी में तय हुआ था। सगाई के एक सप्ताह पूर्व पेड़ में फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव पेड़ पर 15 फीट की ऊंचाई पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को पेड़ से उतारा और पंचनामा कार्रवाई कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया।

पुलिस ने बताया कि युवती के हाथ पर चोट के निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि पहले भी युवती ने ब्लेड से हाथ को काटने की कोशिश की है और ये उसी का जख्म लग रहा है। युवती ने ग्राम जुंगेरा से ही लगे खेत में फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है कि क्या शादी लड़की की मर्जी से तय हुई थी या नहीं। शादी तय होने की बात पर उसकी क्या प्रतिक्रिया थी या उसका पहले से कहीं प्रेम प्रसंग तो नहीं चल रहा था। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने कहा, पता चला है कि उसकी सगाई होने वाली थी सगाई के पहले ही आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के पहले आत्महत्या के उद्देश्य से हाथ काटने का प्रयास किया था।

पत्नी को कड़ाही में उबाल दिया : पत्नी के टुकड़े-टुकड़े कर बड़ी कड़ाही में उबाल रहा था पति, अचानक आ धमकी बच्चा , देखकर कांप उठी रूह

girl committed suicide before the engagement, the dead body of the girl was found hanging on the tree. सगाई से पहले युवती ने की आत्‍महत्‍या , पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश …..

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button