मेहमान बनकर पहुंची युवतियां .. शादी भवन से की लाखों की चोरी VIDEO; 2 लाख कैश और जेवर लेकर रफूचक्कर हो गई

Girls arrived as guests.. Lakhs stolen from marriage building VIDEO; Got ransacked with 2 lakh cash and jewelry

बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत झूलेलाल मंगलम शादी भवन से लाखों के गहने पार हो गए। आरोपी युवतियां मेहमान के रूप में रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी। लोगों को लगा कि वे भी गेस्ट हैं, इसलिए किसी ने उनकी हरकतों पर ध्यान नहीं दिया। इधर मौका देखकर इनमें से एक युवती लाखों रुपए के गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गई। उसके साथ उसकी साथी युवती और एक युवक भी फरार हो गया। घटना की CCTV फुटेज सामने आई है। पुलिस ने तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये खबर भी पढ़े : छत्तीसगढ़ छुट्टी : सभी स्कूलों में 9 जनवरी से 5 फरवरी तक छुट्टी 

जानकारी के मुताबिक, कश्यप कॉलोनी निवासी आकाश मलानी प्लास्टिक के घरेलू सामान का व्यवसायी है। उसके छोटे भाई आशीष मलानी की शादी के बाद 8 जनवरी को तिफरा स्थित झूलेलाल मंगलम शादी भवन में रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। जहां स्टेज के पास कुर्सी पर गहनों और पैसे से भरा थैला रखा हुआ था। जिसे एक युवती बड़े ही शातिर तरीके से चुराकर वहां से फरार हो गई। यह घटना रात 12 से 12.45 के बीच की है।

ये खबर भी पढ़े : भिलाई गैंगवार का CCTV ‌‌‌‌वीडियो ; 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या का VIDEO…. युवकों ने रॉड-फावड़े से मारा, फिर पत्थर से कुचला; 15 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

प्रार्थी के अनुसार, बैग में सोने की 4 अंगूठी, एक सोने की चेन, 3 चांदी के सिक्के समेत 2 लाख रुपए थे। सिरगिट्टी पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर युवती की तलाश करने की कोशिश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि पार्टी में दूल्हा-दुल्हन को सभी मेहमान बधाई दे रहे थे। तभी बढ़िया कपड़े में दो युवतियां आती हैं और कुछ देर तक हॉल में इधर-उधर टहलती रहती हैं। इसी बीच मौका देखकर एक युवती स्टेज पर चढ़कर बैग को लेकर फरार हो जाती है। फुटेज में शादी भवन से निकलने के दौरान दो युवती के साथ एक युवक भी दिख रहा है, जो दोनों का साथी लग रहा है।

40 लोगों की मौत…..2 बसों की भीषण टक्कर….कई अन्य घायल

मेहमान बनकर पहुंची युवतियां .. शादी भवन से की लाखों की चोरी VIDEO; 2 लाख कैश और जेवर लेकर रफूचक्कर हो गई

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button