सड़क पर भिड़ीं लड़कियां, VIDEO: लात-घूंसे से पीटा, बाल पकड़कर खींचे, एक घंटे चलता रहा हंगामा… देखे VIDEO

बताया जा रहा है कि सीमा सहित चारों लड़कियां एक ही रूम में रहती थीं। पिछले दिनों किसी बात को लेकर सीमा से इनका विवाद हो गया। इस पर सीमा ने कमरा छोड़ दिया और अंबिकापुर शहर में ही दूसरी जगह शिफ्ट हो गई। हालांकि विवाद के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। आरोपी तीनों लड़कियां चिरमिरी की रहने वाली बताई जा रही हैं। 

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बुधवार दोपहर लड़कियों की भिड़ंत हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि तीन लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को जमकर पीटा। उसके बाल पकड़कर खींचे। फिर जमीन पर पटक दिया और लात-घूंसे मारे। करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने भी समझाने का प्रयास किया, लेकिन लड़कियां मानने को तैयार नहीं हुई। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

दुकान से बाहर बुलाया और पीटना शुरू कर दिया

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले की रहने वाली सीमा साहू अंबिकापुर में देवीगंज रोड स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करती है। बुधवार दोपहर वह रोज की तरह दुकान में ही थी। इसी दौरान तीन लड़कियां पहुंची और सीमा को दुकान से बाहर बुलाया। इसके बाद चारों आपस में बात करने लगे। तभी एक लड़की ने सीमा पर हमला कर दिया। इसके बाद तो तीनों मिल गईं और सीमा को सड़क पर पटककर बुरी तरह से पीटा।

पुलिस के पहुंचने से पहले भागीं तीनों

जिला सहकारी बैंक के सामने लड़कियों को लड़ाई करता देख थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ वहां पर जुट गई। लोगों ने बीच-बचाव का भी प्रयास किया, लेकिन लड़कियां नहीं रुकीं। पिटाई के चलते सीमा बेसुध से हो गई। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन उनके आने से पहले ही आरोपी तीनों लड़कियां भाग निकलीं। इसके बाद सीमा थाने पहुंची और तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button