प्रदेश के पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी : छुट्टी ब्रेकिंग … अब जन्मदिन मनाने जवानों को मिलेगी 1 दिन की छुट्टी

Good news for the policemen of the state: breaking the holiday ... now the jawans will get 1 day off to celebrate their birthday

कवर्धा : now the jawans will get 1 day off to celebrate their birthday छत्तीसगढ़ पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी। अब परिवार संग जन्मदिन मनाने के लिए जवानों को मिलेगी 1 दिन की छुट्टी। हाल ही में प्रशासन द्वारा यह फैसला लिया गया है ताकि पुलिसकर्मियों तनाव मुक्त हो सके और ख़ुशी ख़ुशी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता सके। बता दें कि देश भर के पुलिस कर्मी बिना छुट्टी लिए 24 घंटे काम करते है। जिसकी वजह से उनका मेन्टल प्रेशर काफी बढ़ जाता है। इन्ही सारी चीज़ो को देखते हुए पुलिसकर्मी और अफसरों को जन्मदिन पर एक दिन की छुट्टी मिलेगी। इससे काम के भी बेहतर रिजल्ट आएंगे।

यह भी पढ़ें : बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए

शाखा प्रभारियों व स्टाफ की बैठक में लिया गया फैसला

बता दें कि यह तोहफा छत्तीसगढ़ के कवर्धा पुलिस विभाग को दिया गया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार को सभी शाखा प्रभारियों व स्टाफ की बैठक में यह फैसला लिया गया। इस फैसले से कबीरधाम पुलिस के राजपत्रित अधिकारी से लेकर आरक्षकों तक को राहत मिलेगी। इसे लेकर जिले के सभी थाना/चौकी और कैंप प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  बीजेपी को लगा बड़ा झटका ! इस अभिनेत्री ने छोड़ी भाजपा, पार्टी पर लगाया ये आरोप

जरूरतमंद व्यक्ति की जाएगी मदद

policemen will get one day off: इससे किसी भी अधिकारी- कर्मचारी या अन्य कोई जरूरतमंद व्यक्ति के घर परिवार में कोई दुखद घटना होती है, तो उसे अन्न (चावल) निशुल्क देकर मदद की जा सकेगी। बैठक में एएसपी मनीषा ठाकुर, डीएसपी कौशल किशोर वासनिक, जय सिंह मरावी, एसडीओपी संजय ध्रुव, एसडीओपी जगदीश उइके, आरआई महेश्वर सिंह उपस्थित रहे।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button