स्थानीय अवकाश….सरकारी छुट्टी : 10 फरवरी को रहेगी छुट्टी, इन त्योहारों के लिए भी कलेक्टर ने घोषित स्थानीय अवकाश

All Govt offices will Closed

गौरेला पेंड्रा मरवाही : All Govt offices will Closed कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने छत्तीसगढ़ शासन सामान्य पुस्तक परिपत्र में विहित शक्ति का प्रयोग करते हुए गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के लिए साल 2023 के लिए पूर्व में गणेश चतुर्थी, दशहरा एवं भाई दूज को स्थानीय अवकाश घोषित किया था। अब स्थानीय अवकाश की तिथि में आंशिक संशोधन करते हुए गणेश चतुर्थी के स्थान पर 10 फरवरी 2023 को नया जिला स्थापना दिवस हेतु स्थानीय अवकाश घोषित किया गया है। इसके अलावा दशहरा (महानवमी) 23 अक्टूबर सोमवार और भाई दूज 15 नवंबर बुधवार को स्थानीय अवकाश रहेगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में 10 फरवरी को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का उद्घाटन किया गया था। सीएम भूपेश बघेल ने 15 अगस्त 2019 को स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले की घोषणा की थी। जिले में तीन तहसील और तीन विकासखण्ड गौरेला, पेण्ड्रा और मरवाही शामिल है, जिनमें कुल 166 ग्राम पंचायतें, 222 गांव और 2 नगर पंचायत गौरेला और पेण्ड्रा समाहित है।

सूने मकान में लाखों की चोरी : सोने – चांदी के जेवरात और ये किये चोरी….. कुल कीमत 5 लाख , 2 बालक सहित 4 गिरफ्तार

स्थानीय अवकाश….सरकारी छुट्टी : 10 फरवरी को रहेगी छुट्टी, इन त्योहारों के लिए भी कलेक्टर ने घोषित स्थानीय अवकाश

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button