राज्यपाल ने पद छोड़ने का किया ऐलान, बोले- सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं , मचा हड़कंप

Governor Bhagat Singh Koshyari

मुंबई : Governor Bhagat Singh Koshyari महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने गवर्नर पद छोड़ने की घोषणा की है। कोश्यारी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैंने सभी राजनीतिक जिम्मेदारियां छोड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।

कोश्यारी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री की हाल की मुंबई यात्रा के दौरान, मैंने उन्हें सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य गतिविधियों में बिताने की अपनी इच्छा से अवगत कराया है। मुझे हमेशा प्रधानमंत्री से प्यार और स्नेह मिला है और मुझे इस संबंध में भी ऐसा ही मिलने की उम्मीद है।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कई बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन पर विपक्ष ने पक्षपाती होने का भी आरोप लगाया है। हाल में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद विपक्ष के साथ-साथ राज्य सरकार के कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी।

राज्यपाल ने पद छोड़ने का किया ऐलान, बोले- सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं , मचा हड़कंप governor announced to quit, said – I want to be free from all political responsibilities, created a stir

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button