अब हर महीने मिलेंगे इतने रुपए : जिला पंचायत अध्यक्षों को CM की सौगात, वेतन भत्ते में हुई बंपर बढ़ोतरी,

Govt increased salary

भोपाल :  मध्यप्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्षों को सीएम शिवराज ने एक बड़ी सौगात दी है। सीएम शिवराज ने जिला पंचायत अध्यक्षों के वेतन में वेतन भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान किया है। सरकार के इस फैसले के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्षों को हर महीना एक लाख वेतन मिलेगा। इससे पहले उन्हें 54 हजार रुपए दिया जाता था।

Govt increased salary इसके अलावा अब जिलाध्यक्ष गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम में ध्वजारोहण कर सकेंगे। जिस जिले में मंत्री ध्वजारोहण नहीं करेंगे, वहां जिलाध्यक्ष ध्वजारोहण करने का अधिकार मिलेगा।

और पढ़े :  गंदी बात फेम एक्ट्रेस ने बाथटब में लगाई आग : कड़ाके की ठंड में ‘पानी के अंदर , सेक्सी पोज देख पानी-पानी हुए फैंस

बता दें कि आज प्रदेश भर के जिला पंचायत अध्यक्ष सीएम हाउस पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और अपनी मांगों को लेकर चर्चा की। इस दौरान जिलाध्यक्षों ने 1994 के पंचायती राज अधिनियम को लागू करने की भी मांग की।

घर में सेक्स रैकेट : दो थानों के बीच एक घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…. दो नाबालिग लड़कियां मिली

अब हर महीने मिलेंगे इतने रुपए : जिला पंचायत अध्यक्षों को CM की सौगात, वेतन भत्ते में हुई बंपर बढ़ोतरी,

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button