EXCLUSIVEजरा हटकेदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राज्य

अरे ये क्या हो गया : दूल्हा सोचा भी नहीं था कि ऐसी दिखेगी दुल्हन, ससुराल वाले भी पड़ जाएंगे सोच में

Hey what happened: The groom did not even think that the bride would look like this, the in-laws would also fall into thinking

नईदिल्ली। शादी वाले दिन सबसे अलग दिखने के लिए दुल्हन तरह तरह की मेकअप करवाती है और अपनी शादी में खूबसूरत दिखना चाहती है। जिसके लिए वो पहले से प्लानिंग करके रखती है कि शादी में क्या पहनना है किस टाइप का ड्रेस मैच करना है ये सारे चीज। कई तरह की दुल्हन ये सोचती है कि शादी वाले दिन लहंगा पहनेगी तो कैसी लगेगी और फिर लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलरी भी काफी जरूरी होता है।

शादी वाले दिन जब दुल्हन सज सवरकर मंडप या स्टेज पर जाती है तो सबकी नजर सबसे पहले दुल्हन पर ही होता है और देखकर हर कोई उसकी खूबसूरती की तारिफ करता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन ने अपनी शादी के दिन अजीबोगरीब ड्रेस पहना हुआ है।

ये खबर भी पढ़े : Child Poronography Case: राजधानी से गिरफ्तार हुआ नाबालिग, मामले का खुलासा होने पर दंग रह गए सभी….

दुल्हन का ये ड्रेस देखकर हर कोई चौंक गया। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन किस टाइप का ड्रेस प्लांट किया है और उनकी ज्वैलरी में अलग तरीके से तैयार कर रखी है। वीडियो देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे कि दुल्हन किस टाइप का तैयार हुई है। आप कहेंगे कि वो कोई लड़की नहीं लड़का है। वीडियो कुछ ही सेकंड है। हालंकि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। बताया जा रहा है कि शख्स फेमस होने के लिए इस टाइप का मेकअप और दुल्हन की गेटअप में आया है।

ये खबर भी पढ़े : Couple Romance Openly : गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस, इधर उधर भागने लगे संदिग्ध हालत में

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स ने खुद को कुछ ऐसे तैयार किया है, जैसे वह बिस्किट का प्रमोशन कर रही हो। बिस्किट की ज्वेलरी से लदी दुल्हन का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, यह तेजी से वायरल हो गया।

kiss video viral : राजधानी रायपुर में कपल ने किया एक-दूसरे को kiss… वीडियो ने मचाया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बवाल

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button