हाई प्रोफाइल RAPE कांडः नेता प्रतिपक्ष के बेटे पर पीड़िता का गंभीर आरोप, धोखे में गोली खिलाकर अर्बाशन करा दिया, बेटे पलाश को ढूंढने इंदौर, उज्जैन, भोपाल निकली पुलिस की टीम

High profile RAPE scandal : The victim serious allegation on the son of the Leader of the Opposition

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीड़ा बताई है. इस दौरान रेप पीड़िता ने कई सनसनीखेज खुलासे किए. पीड़िता ने बताया कि भाजपा के लोग मेरे रिश्तेदारों के घरों में पहुंचकर दबाव बना रहे हैं कि मैं केस वापस ले लूं. मेरे रिश्तेदार और परिवार के सदस्यों को डराया धमकाया जा रहा है. परिवार के बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. मैंने यह जानकारी पुलिस को भी दी है.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि साल 2018 में आरोपी ने फेसबुक के जरिए उससे दोस्ती करने की कोशिश की. कई बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, लेकिन मैंने हर बार उसे खारिज किया. बार-बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद मैंने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर लिया. इसके बाद नैला स्टेशन पर हमारी मुलाकात हुई. आरोपी ने मुझे पहचान लिया और मेरे पास आकर मुझसे बातचीत की.

रेप पीड़िता ने बताया कि बातचीत के दौरान आरोपी ने मोबाइल नंबर साझा किया. धीरे-धीरे हमारे बीच दोस्ती हुई. कुछ वक्त बाद आरोपी ने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन मैंने उस प्रस्ताव को खारिज कर दिया. 1 दिन आरोपी मेरे घर आया. मैं कपड़े जमा रही थी. आरोपी ने घर आकर मुझे पीछे से पकड़ लिया. पीड़िता ने बताया कि जबरदस्ती करने की कोशिश की. मेरे नहीं चाहने के बावजूद आरोपी ने मुझसे शारीरिक संबंध बनाए. रेप पीड़िता ने कहा कि मैं बहुत रोने लगी. मुझे रोता देख आरोपी ने मुझे यह भरोसा दिलाया कि वह मुझसे प्यार करता है और मुझसे शादी करना चाहता है.

रेप पीड़िता ने बताया कि वह जांजगीर में रहकर नौकरी भी कर रही थी. साथ ही एक संस्था में पढ़ाई करते हुए कॉन्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी भी कर रही थी. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसे यह भरोसा दिलाया था कि उसे और उसके परिवार को गैर जाति विवाह पर कोई आपत्ति नहीं है.

रेप पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कहा था युवा और उसका परिवार शिक्षित है और जाति प्रथा के खिलाफ है. ऐसे में उसे शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है. इस भरोसे के बाद आरोपी ने कई बार ना चाहने के बावजूद मेरे साथ शोषण किया. हर बार मुझे यही यकीन दिलाया कि वह मुझसे शादी करेगा. पीड़ित ने बताया कि आरोपी पलाश चंदेल से उसने यह कहा था कि उसका परिवार और रहन-सहन उसके अनुरूप नहीं है. बावजूद इसके शादी का वादा किया था. 2021 में पलाश चंदेल ने शारीरिक संबंध बनाया. इसके कुछ वक्त बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं गर्भवती हूं. मैंने इसकी जानकारी पलाश को दी. इसके बाद पलाश प्रेगनेंसी टेस्ट किट लॉकर मुझे दिया. मैंने जांच की. इससे स्पष्ट हुआ कि मैं गर्भवती थी.

पीड़िता ने बताया कि इस बात से पलाश ने खुशी जताई और कहा कि यह अच्छी बात है. अब वह जल्द मुझसे शादी कर लेगा, लेकिन 2 महीने बीत गए. एक दिन पलाश ने मुझे कुछ खिलाया, जिसके बाद मुझे बहुत ब्लीडिंग होने लगी. मैंने पलाश को बताया कि मुझे तकलीफ हो रही है. मुझे डाउट होने लगा कि पलाश ने खाने में कुछ मिलाया था. दूसरे दिन मैंने पलाश को अपने घर बुलाया और उसे ब्लीडिंग की जानकारी दी. मैंने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है. मैंने उससे पूछा कि कल खाने में उसने क्या मिलाकर खिलाया है. वह कुछ भी बताने में आनाकानी करने लगा.

  • यह भी पढ़ें…RAIPUR ब्रेकिंग : जयस्तंभ चौक में भीषण सड़क हादसा, खंबे को तोड़कर डिवायडर से टकराई तेज रफ्तार बस, 15 लोग घायल, मची अफरातफरी

रेप पीड़िता ने बताया कि खराब हालत में उसने मार्च 2021 में रायपुर में क्रिकेट देखने चला गया, जबकि इसके ठीक 1 दिन पहले मैंने उसे अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी, लेकिन मुझसे ज्यादा उसे क्रिकेट मैच प्यारा था. सितंबर 2022 में मैंने पलाश से बातचीत की कि वह मुझसे कब शादी करेगा. इसके बाद कई महीनों तक घुमाता रहा. आखिरकार मैंने रायपुर में पलाश के खिलाफ अपराध दर्ज कराया. महिला थाने में अपराध दर्ज होने के बाद उसकी केस डायरी जांजगीर भेज दी गई है. पलाश का राजनीतिक रसूख है. इसलिए मुझे सिक्योरिटी दी गई है.

रायपुर में ब्लास्ट : एक की मौत, दो गंभीर, धमाके के बाद इलाके में मचा हड़कंप

हाई प्रोफाइल RAPE कांडः  नेता प्रतिपक्ष के बेटे पर पीड़िता का गंभीर आरोप, धोखे में गोली खिलाकर अर्बाशन करा दिया, बेटे पलाश को ढूंढने इंदौर, उज्जैन, भोपाल निकली पुलिस की टीम High profile RAPE scandal : The victim serious allegation on the son of the Leader of the Opposition

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button