10 जनवरी तक अवकाश घोषित…..कोहरे और बढ़ते ठंड को देखते हुए फैसला

Holiday declared till January 10.....Decision in view of fog and increasing cold

भोपाल/रायपुर। मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के कई जिलों में शीत लहर का कहर जारी है। इसी बीच खबर आयी है कि शहडोल जिले के स्कूलों में 10 जनवरी तक अवकाश घोषित किया गया है। कक्षा नर्सरी से 5वीं तक स्कूलों के लिए अवकाश रहेगा। कोहरे और बढ़ते ठंड को देखते हुए यह फैसला लिया गया है, जिले के प्रभारी कलेक्टर अर्पित वर्मा ने आदेश जारी किया है।

इसके साथ ही मंदसौर में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है, स्कूलों में सुबह 9 बजे कक्षाएं लगेंगी। बढ़ते ठंड और कोहरे के चलते यह फैसला लिया गया है। कलेक्टर गौतम सिंह ने यह आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़ें : बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए

इसके पहले मौसम को देखते हुए गुना और जबलपुर में कक्षा 1 से कक्षा 5 तक की कक्षाओं का अवकाश घोषित किया गया है। यहां पर 5 जनवरी से 7 जनवरी तक सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किए गए है। मौसम विभाग की चेतावनी के चलते कलेक्टर ने यह आदेश जारी किया है। सभी बोर्ड के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के लिए ये आदेश है।

नर्मदापुरम जिले के स्कूलों में 3 दिन का अवकाश घोषित किया गया है, आंगनबाड़ी केंद्रों में भी अवकाश घोषित किया गया है, प्राइमरी से 5वीं तक के स्कूलों में अवकाश रहेगा। कलेक्टर नीरज सिंह ने आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़ें : 7 जनवरी तक स्कूल बंद , इन जिलों में भी छुट्टी

इसी प्रकार बढ़ते ठंड और कोहरे के चलते छत्तीसगढ़ के कई जिलों में 7 जनवरी तक का अवकाश घोषित किया गया है, पेंड्रा में DEO एन के चंद्रा ने आदेश जारी किया है। मनेंद्रगढ़, सूरजपुर, अंबिकापुर जिले में 7 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी घोषित की गई है।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

10 जनवरी तक अवकाश घोषित…..कोहरे और बढ़ते ठंड को देखते हुए फैसला

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button