कल छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस-भाजपा में सियासी बयानबाजी शुरू

कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अंधेरे में हाथ पैर चला रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा की कोई संभावना नहीं है। गृह मंत्री के सभी प्रयास निरर्थक साबित होंगे।

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को कोरबा के दौरे पर रहेंगे। इससे पहले कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अंधेरे में हाथ पैर चला रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा की कोई संभावना नहीं है। गृह मंत्री के सभी प्रयास निरर्थक साबित होंगे। उन्होंने कहा की चुनावी राज्यों में बीजेपी की कई तरह की एक्टिविटी शुरू हो जाती है। सेंट्रल एजेंसी भी आने लगती हैं। जैसे ही चुनाव समाप्त होते हैं सब ठंडे बस्ते में चला जाता हैं। मंत्री भगत ने कहा केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के हित में कोई विकास कार्य नहीं कराए हैं बल्कि हमारा पैसा रोक कर रखा हुआ है।

अमित शाह के दौरे पर बृजमोहन अग्रवाल का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होने कहा है कि अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं। क्षेत्र की नब्ज टटोलने और कानून व्यवस्था देखने दौरा करते हैं। उसी के तहत वह कोरबा आ रहे हैं।

7 जनवरी को छत्तीसगढ़ आएंगे गृह मंत्री अमित शाह ; अहम माना जा रहा है अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा

राम मंदिर निर्माण को लेकर बृजमोहन अग्रवाल का बयान भी सामने आया है, उन्होंने कहा है कि प्रभु राम आज से नहीं है लाखों वर्षों से हैं। हमारे सामने प्रभु राम का भव्य मंदिर बन रहा है, हमारा सौभाग्य है। बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरा कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब अमित शाह 7 जनवरी को रायपुर से कोरबा जाएंगे। पहले बिलासपुर से कोरबा जाने कार्यक्रम का था। तकनीकी कारणों से अब रायपुर से कोरबा जाने का कार्यक्रम बनाया गया है।

गृह मंत्री अमित शाह 7 जनवरी को छत्तीसगढ़ में ; दौरे का शेड्यूल जारी …..देखे …..

कोरबा में हेलीपैड से उतरने के बाद अमित शाह सर्वमंगला देवी के दर्शन करेंगे और उसके बाद वे कोरबा में लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की सभा लेंगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बातचीत करेंगे और फिर वे रायपुर होकर ही गृहमंत्री अमित शाह लौट जाएंगे। बता दें कि उनके दौरे को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने आज कोरबा में हेलीपैड का निरीक्षण किया है और अहम जानकारी दी है।

कल छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस-भाजपा में सियासी बयानबाजी शुरू

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button