EXCLUSIVEएस्ट्रो

Horoscope Today 21 June: शुभ योग बनने से इन पांच राशि के लोगों को मिलेगा धन लाभ, कार्यों में मिलेगी सफलता

Horoscope Today 21 June: By becoming an auspicious yoga, people of these five zodiac signs will get money, success in work

मेष दैनिक राशिफल  

आज का दिन आपके लिए कुछ आलस्य भरा रहेगा,जिसके कारण आप अपने कामों की ओर ध्यान नहीं देंगे,लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है। यदि आपका कोई कानूनी कार्य लंबे समय से लंबित है,तो उसकी आपको सुध बुध अवश्य लेनी होगी,नहीं तो वह बाद में आपके लिए परेशानी भरा हो सकता है। यात्रा आपके लिए सामान्य रहेगी, लेकिन परिवार के लोगों की महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति करने में आप सफल रहेंगे। सायंकाल के समय आपके घर अतिथि का आगमन हो सकता है। पारिवारिक कलह समाप्त होगी।
वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यापार में किसी व्यापारी से कोई अनबन हो सकती है। आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए भी कुछ खरीदारी करने की सोचेंगे। दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी,लेकिन अविवाहित जातकों के जीवन में कुछ खटपट रहेगी,जिसे उन्हें समय रहते सुलझाना होगा, नहीं तो यह कोई बड़ा रूप ले सकती है। संतान को आप कुछ जिम्मेदारियां सौपेंगे,जिन्हें आप समय रहते पूरा करेंगे,नहीं तो आप उनसे नाराज हो सकते हैं। आपका कोई मित्र लंबे समय बाद आपसे मेल मिलाप कर सकता है।
मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहेगा। क्योंकि उन्हें कुछ कार्यों को करने का जिम्मा सौंपा जाएगा,लेकिन यह देखकर उनके शत्रुओं के मन में ईष्या द्वेष बना रहेगा। यदि आप अपने मकान का निर्माण कराने की सोच रहे हैं,तो वह भी हो सकता है। रात्रि का समय आप किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होंगे। बहन के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी,तो वह किसी मित्र की मदद से दूर होगी। आपको किसी के कहने में आकर निवेश करने से बचना होगा,नहीं तो आपका वह धन डूब सकता है।
कर्क दैनिक राशिफल  
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी व व्यापार में साझेदारी का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। सरकारी कार्यों को करने के प्रति आज आपकी रुचि बनी रहेगी। जो लोग नौकरीपेशा है,उन्हें उन्नति मिलती दिख रही है और आपके चारो ओर का वातावरण शांतिपूर्ण बना रहेगा,इसलिए आपको अपने मन में नकारात्मक विचारों को आने से रोकना होगा और यदि आपने भाग्य के भरोसे किसी भी कार्य को किया,तो उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। आपका अपना कोई परिचित आपको धोखा दे सकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button