EXCLUSIVEअपराध

हैवानियत : छात्रा से कार में गैंगरेप, पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने 5 युवकों को आपत्तिजनक हालात में दबोचा

Humanity: Gang rape with student in car, police patrolling arrested 5 youths in objectionable condition

रांची झारखंड की राजधानी रांची में छात्रा से गैंगरेप की वारदात हुई है। पांच आरोपियों ने छात्रा का अगवा कर कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं। पुलिस ने पांच आरोपियों को रंगे हाथों दबोचा है। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार 21 साल की पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि छात्रा अपने घर लौट रही थी, इस दौरान रांची के रातू थाना क्षेत्र इलाके में पांच युवकों ने छात्रा को जबरदस्ती उसे कार में बिठा लिया। इसके बाद छात्रा को लेकर दलादली चौक के समीप रेस्टोरेंट के बाहर पहुंच गया।

read more- CGBSE Result: आज जारी होंगे 10वीं-12वीं बोर्ड के रिजल्ट, स्टूडेंट्स इस लिंक से चेक करें परिणाम

 यहां सुनसान जगह में कार रोककर छात्रा के साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान पेट्रोलिंग कर रही पुलिस उस वक्त हैरत में पड़ गई जब कार से चिखने-चिल्लाने की आवाज आ रही थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके में घेराबंदी किया और पांच युवकों को आपत्तिजनक हालात में दबोचा।

 

 रांची ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपियों ने स्वीकार किया है कि युवती सड़क पर अकेले ही जा रही थी। इस दौरान उसने रास्ता पूछा था। जिसके बाद उन्होंने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया था और गैंगरेप किया। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button