PIC : ऑफ शोल्डर ड्रेस में इस हसीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Alaya F Photos: अलाया ने मॉडलिंग से कॅरियर की शुरुआत की थी। अलाया ने 2020 में सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का क्रिटिक अवॉर्ड भी मिला था।

Alaya F Photos: अलाया एफ बीत जमाने के कलाकार कबीर बेदी की नातिन हैं। वे पूजा बेदी और अब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी हैं। अलाया ने मॉडलिंग से कॅरियर की शुरुआत की थी। अलाया ने 2020 में सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का क्रिटिक अवॉर्ड भी मिला था।

ALSO READ : Bhediya full Movie Download in Hindi : रिलीज होने के 1 दिन बाद ही Leak हुई फिल्म Bhediya, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हो रही डाउनलोड

अलाया एफ जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आएंगी। फिल्म में वे कार्तिक का लव इंटरेस्ट बनी हैं. फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 2 दिसम्बर को रिलीज होगी। अलाया ने इंस्टाग्राम पर ऑफ शॉल्डर ब्लू जम्प सूट में फोटोज शेयर किए हैं।

रेड सोफे पर बैठे हुए स्टाइलिश अंदाज के उनके फोटोज फैंस को आकर्षित कर रहे हैं।अलाया ने हाई हील्स के साथ यह जम्पसूट कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने सिम्पल पोनी टेल बनाई है। साथ ही फोटोज में उनके टैटूज भी नजर आ रहे हैं।

ALSO READ : क्या रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने चोरी-छिपे कर ली है शादी? या होनेवाला है कोई बड़ा धमाका!

अलाया के ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अलाया अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैम अंदाज में फोटोज शेयर करती रहती हैं। अलाया ने 28 नवम्बर को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इन दिनों वे फिल्म ‘फ्रेडी’ में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं। उनके अनुसार, यह काफी अलग तरह का कैरेक्टर है। अलाया का कहना है कि वे फिल्मों में अलग अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। वे किसी एक तरह के किरदार में बंधना नहीं चाहती हैं।

Neha Bhasin Pictures: बिकनी पहनने पर ट्रोल हुईं नेहा भसीन, पॉर्न स्टार से की गई तुलना

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button