IND VS NZ MATCH IN RAIPUR : 300 से लेकर 10 हजार रुपये तक मिलेंगे टिकट, 21 जनवरी को राजधानी में खेले जाएंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच…..

रायपुर में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि 300 रुपए से मैच के टिकट के दाम शुरु होंगे। 300 रुपए वाला टिकट स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स को ही मिलेगा। 2 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों का भी टिकट लेना होगा।

राजधानी में खेले जाएंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच / राजधानी रायपुर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है, जहां नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय किक्रेट स्टेडियम में 21 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच वन-डे मैच खेलें जायेंगे। आपको बता दे कि, इसके लिए टिकट और खाने-पीने की चीजों के दाम तय कर दिए गए हैं। 300 रुपए से टिकट के दाम शुरू होंगे।

वहीं 2 साल तक के बच्चों को फ्री एंट्री मिलेगी। बच्चों के लिए बेबी फीडिंग रूम की व्यवस्था की जा रही है स्टेडियम में। ये प्रदेश में पहला इंटरनेशनल वन डे मैच होगा। पहली बार टीम इंडिया के मैच की मेजबानी रायपुर को मिली है।

रायपुर में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि 300 रुपए से मैच के टिकट के दाम शुरु होंगे। 300 रुपए वाला टिकट स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स को ही मिलेगा। 2 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों का भी टिकट लेना होगा। संघ की ओर से 500 लोगों को सुरक्षा में तैनात किया जा रहा है। रायपुर के वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच के दौरान पार्किंग की व्यवस्था एनआरडीए की ओर से की जाएगी।

300 रुपए वाली स्टूडेंट टिकट के बाद 500, 1000, 1250 और 1500 दाम के टिकट होंगे। इसके बाद सिल्वर 5000, गोल्ड 6000 और 7500 के टिकट होंगे। कॉर्पोरेट बॉक्स के 10 हजार रुपए देने होंगे। टिकट ऑनलाइन पेटीएम के जरिए 12 जनवरी से मिलना शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के टिकट काउंटर से भी टिकट बेचे जाने की व्यवस्था की जा रही है।

बंद बंद बंद : राजधानी समेत कई जिलों में स्कूल बंद , प्रशासन ने जारी किया आदेश

ind vs nz match in raipur tickets shaheed veer narayan singh international cricket stadium ticket price india vs new zealand 2023 tickets raipur bookmyshow

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button