नियमित होंगे छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारी!…सरकार ने शुरू की नियमितीकरण की प्रक्रिया, पढ़े पूरी जानकारी

छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग

रायपुर : Employees of Chhattisgarh will be regular : छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन में छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण का मामला उठा। भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने ये मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रदेश में 17 हज़ार 629 अनियमित कर्मचारी काम रहे हैं, इन कर्मचारियों को कब तक नियमित किया जाएगा?

इसे भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : कर्क, तुला को सेहत की हानि, कन्या, कुंभ पर गणेश जी रहेगें मेहरबान, जानें आज का राशिफल 

यथासंभव निर्णय लेगी सरकार

इस सवाल का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि घोषणा पत्र में हमने अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का प्रावधान रखा था। शासन स्तर पर सभी विभागों से जानकारी मांगी गई है कि कितने अनियमित कर्मचारी काम कर रहे हैं। सिंहदेव ने कहा कि सरकार वित्तीय संसाधन का आकंलन कर यथासंभव निर्णय लेगी। आने वाले बजट सत्र में उसके बाद अनुपूरक बजट तक कोशिश की जाएगी।

इसे भी पढ़ें : राजधानी में मौसम अलर्ट …., कड़ाके की ठंड के साथ छाया घना कोहरा, मौसम विभाग ने कही ये बात

चुनाव में जनता के पास जाएंगे : टीएस सिंहदेव

वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह गंभीर मामला है। सरकार अनियमित कमर्चरियों से वादाख़िलाफ़ी कर रही है। इस पर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि हम चुनाव में जनता के पास जाएंगे। हमने वादा किया होगा तो जनता जवाब देगी। सदन में पक्ष-विपक्ष के सदस्यों के बीच जमकर हंगामा हुआ।

बिलासपुर पेट्रोल पंप में चली गोली , CCTV आया सामने, जांच में जुटी पुलिस…

नियमित होंगे छत्तीसगढ़ के अनियमित कर्मचारी!…सरकार ने शुरू की नियमितीकरण की प्रक्रिया, पढ़े पूरी जानकारी Irregular employees of Chhattisgarh will be regular!…Government started the process of regularization

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button