कारोबारियों में मचा हड़कंप ; छत्तीसगढ़ में 12 ठिकानों पर IT की रेड, इन बड़े कारोबारियों के यहां मचा हड़कंप

IT raid on 12 places in Chhattisgarh, there was a stir in these big businessmen

रायपुर। IT raid on 12 places in Chhattisgarh, there was a stir in these big businessmen छत्तीसगढ में आईटी टीम ने बड़ी छापेमारी की। यह कार्रवाई अब रायपुर से निकलकर पड़ोसी राज्य नागपुर में शुरू की गई है। कई नामी बिल्डर और सीए छापेमारी के दायरे में आए हैं।

Read More : Shocking Video | ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, इस खौफनाक हादसे की वजह बना एक बंदर, जानें पूरी घटना, देखें 

इनमें सादिक कन्स्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड, ट्रायकनेक्ट इंफ्रास्ट्रक्चर प्रा.लि., दीवान प्लाजा, कुमार कन्स्ट्रक्शन लिमिटेड सहित करीब 12 ठिकानों पर दबिश की गई। चार्टेड अकाउंटेंड चल्लानी एंड कंपनी पर भी कार्रवाई जारी है।

Read More : शादीशुदा युवती ने की आत्महत्या; सुसाइड नोट में लिखा-मैं घुट-घुटकर जी रही हूं, माफ करना 

आपको बता दें कि इससे पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। आईटी कि इस रेड में मुख्य रूप से ट्रांसपोर्ट बिल्डर और छत्तीसगढ़ के बड़े सप्लायर को टारगेट में रखकर छापेमारी चल रही है। आईटी के 200 से 300 अधिकारी छत्तीसगढ़ पहुंचे थे, जिन्होंने बंसल ग्रुप सहित अन्य लोगों के घर में दबिश दी है। आयकर की टीम कल ही रायपुर आ गई थी।

रायपुर, दुर्ग-भिलाई समेत कई जिलों में IT का छापा, 20 ठिकानों में छापा

कारोबारियों में मचा हड़कंप ; छत्तीसगढ़ में 12 ठिकानों पर IT की रेड, इन बड़े कारोबारियों के यहां मचा हड़कंप

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button