रायपुर, दुर्ग-भिलाई समेत कई जिलों में IT का छापा, 20 ठिकानों में छापा

IT raids in many districts including Raipur, Durg-Bhilai, raids in 20 locations

रायपुर. राजधानी रायपुर, दुर्ग भिलाई समेत कई जिलों में आयकर विभाग की टीम ने बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स समेत सप्लायर के ठीकानों पर छापा मारा है. रायपुर में आरके रोडवेज, स्वास्तिक ग्रुप और दुर्ग भिलाई में सप्लायर, फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैध के ठीकानों पर टीम ने दबिश दी है.

ALSO READ : बंद बंद : CG शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों तक बंद रहेगी शराब दुकानें…

बताया जा रहा कि कर चोरी की सूचना मिलने पर आईटी की टीम ने दबिश दी है.बताया जा रहा कि करीब 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी और 70 सुरक्षाकर्मियों ने करीब 20 ठीकानों पर छापा मारा है. टीम की कार्रवाई जारी है. बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड, देवेंद्र नगर रायपुर में भी आयकर की टीम ने दबिश दी है. सुनील साहू स्वस्तिक ग्रुप के एमडी हैं. इनके यहां भी आयकर विभाग के अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे हैं.

ALSO READ :अंतिम संस्कार के वक्त महिला ने खोली आंखें, परिजन हुए हैरान

बताया जा रहा कि करीब 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी और 70 सुरक्षाकर्मियों ने करीब 20 ठीकानों पर छापा मारा है. टीम की कार्रवाई जारी है. बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड, देवेंद्र नगर रायपुर में भी आयकर की टीम ने दबिश दी है. सुनील साहू स्वस्तिक ग्रुप के एमडी हैं. इनके यहां भी आयकर विभाग के अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे हैं.

कोरोना स्कूल ब्रेकिंग : कोरोना को लेकर स्कूलों में जारी हुई गाइडलाइन, पढ़िये स्कूलों के लिए क्या है जरुरी निर्देश..गाइडलाइन

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button