EXCLUSIVEराज्य

बच्ची को पालना नहीं चाहती थी मां इसलिए 7 महीने की बच्ची को दुपट्टे से गला घोंटकर उतारा मौत के घाट…

Kaliyugi mother killed a 7month-old girl ... strangled her to death with a dupatta, herself called the police and informed ....

हरियाणा के करनाल में एक मां ने अपनी 7 महीने की बच्ची की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद फोन कर पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। परिजनों के बयान पर बच्चे की मां के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
आरोपी महिला का पति हरियाणा पुलिस में है कार्यरत

घरौंडा के गांव शेखपुरा खालसा के रहने वाले कंवरपाल ने बताया कि रात को उनकी पुत्र वधू प्रियंका ने अपनी बेटी किरत का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही सुबह पुलिस को फोन कर सूचना भी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है। कंवरपाल ने बताया कि उसका बेटा हरियाणा पुलिस में काम करता है और कैथल में ड्यूटी पर तैनात है। वह कल भी ड्यूटी पर ही था। बताया जा रहा है कि महिला ने अपनी बच्ची की हत्या इसलिए की है क्योंकि उसे लगता था कि वह उसे पाल नहीं सकती। इसलिए उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने उसकी पुत्रवधू को हिरासत में लिया और मामले की जांच कर रही है।

रात को हुई हत्या, लेकिन घरवालों को नहीं लगी भनक

आरोपी महिला के ससुराल वालों का कहना है कि जब सुबह 5 बजे के करीब पुलिस उनके घर पहुंची, तब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली। जबकि इस घटना को रात को ही अंजाम दे दिया गया था। इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस को डायल 112 पर एक महिला ने सूचना दी थी कि उसने अपनी 7 महीने की बच्ची की हत्या कर दी है। बच्ची को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत पर महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, ताकि हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button