EXCLUSIVEअपराधदिल्लीदेशब्रेकिंग न्यूज़

1 किलो सोने की तस्करी के आरोप में दिल्ली हवाईअड्डे पर व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested at Delhi airport for smuggling 1 kg of gold

नई दिल्ली। सीमा शुल्क विभाग ने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मंगलवार को 48 लाख 90 हजार 270 रुपए मूल्य के एक किलो सोने की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

read more –रायपुर: युवतियों ने युवक को मारा चाकू, डबल गेम खेलना पड़ा महंगा ,1 आशिक की 2 महबूबा EX गर्लफ्रेंड ने ब्वॉयफ्रेंड को किया घायल ,लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्पताल

सीमा शुल्क अधिकारी ने कहा कि आरोपी दुबई से लौटा था और एक गुप्त सूचना के बाद उसे पकड़ लिया गया. सीमा शुल्क अधिकारी ने कहा कि हमने 1000 ग्राम वजन के सोने का एक ‘यू’ आकार का ढांचा बरामद किया, जिसे चांदी के रंग के टेप में लपेटा गया था और आरोपी की सीट के नीचे रॉड में ठीक से लगाया गया था. सीट के नीचे बरामद सोना आरोपी द्वारा खरीदा गया था.

read more –दोस्त को मारने की रची साजिश यू-ट्यूब पर सीखा बम बनाना, और दोस्त को थैला थमाकर कर दिया विस्फोट, वजह जानकर खौल उठेगा खून

86 लाख 58 हजार 820 रुपये मूल्य के 2 किलो सोने की तस्करी

अधिकारियों ने सीमा शुल्क अधिनियम की धारा 110 के तहत सोना जब्त कर लिया है. आरोपी ने पहले भी इसी तरह 86 लाख 58 हजार 820 रुपये मूल्य के 2 किलो सोने की तस्करी करने की बात स्वीकार की है. अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति को सीमा शुल्क अधिनियम की धारा 104 के तहत गिरफ्तार किया गया है. संबंधित अदालत द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद उन्हें जेल में बंद कर दिया गया है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button