शादीशुदा युवती ने की आत्महत्या; सुसाइड नोट में लिखा-मैं घुट-घुटकर जी रही हूं, माफ करना

Married girl commits suicide; Wrote in the suicide note - I am living suffocating, sorry

मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में एक शादीशुदा युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा है- ”मुझसे एक गलती हो गई है, इसलिए मैं मर रही हूं, बाबा जी के पास जा रही हूं, मेरे पति को मत फंसाना, उन्हें तो कुछ पता ही नहीं है”। मामला लालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोरखपुर का है।

Read More : Shocking Video | ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, इस खौफनाक हादसे की वजह बना एक बंदर, जानें पूरी घटना, देखें 

जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय संजना कुमारी अपने पति जगदीश डाहिरे और 4 साल की बेटी के साथ रहती थी। गुरुवार को उसका शव फांसी पर लटकता हुआ मिला था। बुधवार रात खाना खाकर जब पति और बच्ची सो गई, तो महिला ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति जब गुरुवार को सुबह उठा, तो उसे पत्नी कमरे में नहीं दिखाई दी, वहीं दरवाजा भी बाहर से लगा हुआ था। इसके बाद उसने पड़ोस में रहने वाली अपनी भाभी को आवाज लगाई। आवाज सुनकर भाभी घर पर आई और दरवाजा खोला।

Read More : कार में इस हल में मिले प्रेमी जोड़े… रात में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में थे … पुलिस प्रेमी जोड़े से पूछताछ करने लगी तो

तुरंत पति दूसरे कमरे में भागकर गया, तो वहां उसकी पत्नी संजना फांसी पर लटकी हुई मिली। पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची लालपुर थाना पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। वहां से मिले सुसाइड नोट को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

सुसाइड नोट में युवती ने अपनी किसी गलती का जिक्र किया है और लिखा है कि उसके पति को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, लेकिन वो घुट-घुटकर जी रही है। इसलिए पति को कुछ नहीं कहा जाए। विवाहिता ने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए उसकी 4 साल की बच्ची की देखभाल करने की गुजारिश अपने सुसाइड नोट में की है।

Read More : कोरोना स्कूल ब्रेकिंग : कोरोना को लेकर स्कूलों में जारी हुई गाइडलाइन, पढ़िये स्कूलों के लिए क्या है जरुरी निर्देश..गाइडलाइन

दूसरी संतान को जन्म देना चाहती थी संजना

पुलिस ने मृतका के पति और माता-पिता से बातचीत की है। पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने किस गलती की बात कही है, इसके बारे में उसे कुछ भी नहीं पता है। उसने कहा कि वो दोनों तो 15 दिन पहले ही बिलासपुर से मुंगेली स्थित गोरखपुर गांव लौटे हैं। दोनों वहां मजदूरी करते थे। हालांकि मृतका के पति और मां दोनों ने ये बात पुलिस को कही कि उनकी 4 साल की बेटी है और वो दूसरी संतान भी जन्म देना चाहती थी, जिसके लिए पति तैयार नहीं था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसी कौन सी बात थी, जिसकी वजह से महिला इतना परेशान हो गई कि उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस मृतका के मोबाइल कॉल डिटेल भी खंगाल रही है, ताकि ये पता चल सके कि उसकी बात किन-किन लोगों से होती थी। संजना ने मौत से पहले अपने भाई को भी वॉट्सऐप किया था और लिखा था कि वो घुट-घुटकर जी रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।

तो क्या चुनाव नहीं लड़ेंगे मंत्री टीएस सिंहदेव ? बोले- इस बार मेरा वैसा नहीं है, देखिए VIDEO

शादीशुदा युवती ने की आत्महत्या; सुसाइड नोट में लिखा-मैं घुट-घुटकर जी रही हूं, माफ करना

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button