EXCLUSIVEछत्तीसगढबॉलीवुड लाइफब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराज्यरायपुर

छत्तीसगढ़ से भी जुड़ी हैं दिवंगत कॉमेडियन राजूश्रीवास्तव की यादें…राजधानी वासी हुए थे लोट-पोट

Memories of late comedian Rajushrivastava are also associated with Chhattisgarh…

प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी कलाकारी से न सिर्फ बॉलीवुड के लोगों का दिल जीता बल्कि कॉमेडियन ने देशभर के साथ राजधानीवासियों का भी दिल जीता था। राजधानी के लोगों ने राजू के कार्यक्रम और हास्य कथानकों की प्रस्तुति को सुना था, उनकी इस प्रस्तुति से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बन गई, जिसे याद कर लोगों कि आंखे नम हो गई है।

रायपुर। बॉलीवुड के प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने अपनी कलाकारी से राजधानीवासियों का भी दिल जीता था। राजू के इस प्रस्तुति को जिसने भी सुना व देखा उसके दिलों में राजू के लिए अलग ही जगह बन गई। वे लोग राजू को कभी नहीं भूल पाएंगे। लगभग 10 साल पहले उन्हें कायस्थ समाज के चित्रांशोत्सव कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। राजू ने जिस भाव व अंदाज़ से हास्य प्रसंगो को सुनाया था, उसे सुन लोग हँसी से लोटपोट हो गए थे।

ये खबर भी पढ़े : अरे ये क्या हो गया : दूल्हा सोचा भी नहीं था कि ऐसी दिखेगी दुल्हन, ससुराल वाले भी पड़ जाएंगे सोच में

राजू श्रीवास्तव का अंदाज़

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपने कला का जादू रायपुर के लोगों पर भी चलाया, बता दें कि 2020 में राजू श्रीवास्तव ने राजधानी में पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित एक कवि सम्मलेन में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने लोगों को खूब हसाया था। उस पल को याद करके राजधानी के कई लोगों की आंखे नम हो गई है। वहीं 2012 में कॉमेडियन सुभाष स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। जिसमें राजू ने आम आदमी के किस्सों से लेकर शोले की कहानी तक अपने अंदाज में लोगों को इस कदर सुनाया कि लोग उसे सुनकर हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे।

ये खबर भी पढ़े : बंद बंद बंद : 25 सितंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, इस वजह से कलेक्टर ने जारी किया आदेश

मीडिया के सवालों पर कॉमेडियन का जवाब

रायपुर में कॉमेडियन ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि देशभर में बेहतर कॉमेडियन हैं, लेकिन कॉमेडियन की कॉमेडी ऐसी होनी चाहिए जिसे लोग अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर सुने और आंनद ले सके। कॉमेडी में जरा भी अश्लीलता नहीं होनी चाहिए। बड़े-बड़े कलाकारों की नकल उतारते हैं, फिर भी वे नाराज नहीं होते हैं। कॉमेडियन ने कहा कि नक़ल उतरने के लिए अक्ल भी जरूरी हैं, उनकी नकल उतारकर ही हमारी रोजीरोटी चलती हैं। कलाकारों की नकल इस तरह उतारें कि जिससे उनकी भावना को ठेस नहीं पहुंचना चाहिए।

ये खबर भी पढ़े : Couple Romance Openly : गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस, इधर उधर भागने लगे संदिग्ध हालत में

गायक कैलाश खेर भी शामिल हुए थे

साल 2020 में कोरोना के वजह से लाकडाउन घोषित हुआ था, उसके कुछ समय पहले 5 मार्च को राजू श्रीवास्तव ने राजधानी रायपुर में प्रस्तुति दी थी। जिसमें गायक कैलाश खेर भी शामिल हुए थे। उस कार्यक्रम को राजधानी के लोग आज भी नहीं भूले हैं।

ढाई साल के बेटे ने देख लिया मां का पोर्न वीडियो, मामले का खुलासा होने पर उड़ गए पति के होश, फिर…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button