छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : नाबालिग का अपहरण फिर बलात्कार , पुलिस ने लड़की को छुड़ाकर आरोपी को भेजा जेल

Chhattisgarh: Minor kidnapped and raped:इसी दौरान पुलिस ने आरोपी राजेश कश्यप के कब्जे से नाबालिग लड़की को बरामद किया, तब पता चला कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर अपहरण किया था और उसके साथ दुष्कर्म किया है।

जांजगीर। जांजगीर के नैला उपथाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शादी का झांसा देकर अपहरण कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी राजेश कश्यप को गिरफ्तार किया है, उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नाबालिग लड़की को भी छुड़ा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नैला उपथाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग लड़की को नैला के भाठापारा के रहने वाले राजेश कश्यप ने शादी का झांसा देकर अपहरण किया है, परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया था और जांच शुरू की।

ALSO READ : किसानों को बुरी तरह पीटा….., पुलिस ने किसानों पर आधी रात को बरसाए डंडे, अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं किसान

इसी दौरान पुलिस ने आरोपी राजेश कश्यप के कब्जे से नाबालिग लड़की को बरामद किया, तब पता चला कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर अपहरण किया था और उसके साथ दुष्कर्म किया है।

मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 06 भी जोड़ दिया है। पुलिस ने आरोपी राजेश कश्यप को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

शाहरुख खान “गे” है ! शाहरुख खान के इस इंटरव्यू से इंडस्ट्री में मचा हड़कंप , जान‍िए, खान ने क्‍या द‍िया था जवाब

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : नाबालिग का अपहरण फिर बलात्कार , पुलिस ने लड़की को छुड़ाकर आरोपी को भेजा जेल

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button