रेड्डी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक देवेंद्र

MLA Devendra participated in the program of Reddy Samaj

भिलाई। छत्तीसगढ़ रेड्डी समाज भिलाई का वार्षिक मिलन समारोह का आयोजन रविवार को सेक्टर 1 गार्डन में किया गया है। जहां मुख्य अतिथि के रूप में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव रहे। साथ ही महापौर नीरज पाल, कांग्रेस भिलाई अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

समारोह में समाज की माताएं और बहने खुर्सी दौड़ खेल रहे थे। जिसमें भिलाई नगर विधायक भी शामिल हुए। विधायक देवेंद्र यादव थाली बजा और सब भी प्रतिभागी खुर्सियों के गोल गोल दौड़ती और जैसे ही थाली की आवाज बंद होती। सब खुर्सी में बैठ जाते । हर बार जीतने वाले को चौकलेट इनाम में दिया जा रहा था। अंत में थाली बनाने के लिए विधायक देवेंद्र यादव को भी एक चौकलेट इनाम में मिला।

कार्यक्रम में रेड्‌डी समाज को संबोधित करते हुए विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। जिसमें मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मैं कोआर्डिनेशन कर रहा हूं। मैं कन्या कुमारी से लेकर राजस्थान बहुत जगह गया। जहां भी हम गए हर शहर मुझे ऐसा लगता था कि यह तो हमारा भिलाई है। नेहरू जी ने जिस भी सोंच के साथ भिलाई को बसाया होगा। इसे मिनी इंडिया का दर्जा दिया गया होगा। लेकिन सच में भिलाई मिनी इंडिया है। यहां के लोगो की सोंच बड़ी है। यहां के लोग वासुदेश कुटूंबक की विचार धारा रखते थे। ऐस बडी सोंच वाले शहर का प्रतिनिधि त्व करना भी हमारे लिए बड़ी गर्भ की बात है।

दबाव से चलता था भिलाई, हमने खत्म कर दिया

भिलाई पहले दबाव से चलता था, यह मिनी भारत है। इसे दबाव से नहीं प्यार से चल सकता है। हमने दबाव की राजनीति ही खत्म कर दी। हम सिर्फ विकास करा रहे हैं और प्यास बढ़ा रहे है। रेड्‌डी समाज बहूत ही मजबूत और शक्तिशाली समाज है। राजनीति से लेकर हर क्षेत्र में रेड्‌डी समाज पूरे देश में प्रभावशाली है। समाज के भवन में सुविधाएं और एरिया बढ़ाने की बात है तो उस पर जल्द पहल की जाएगी।

वार्षिक कलेक्डर का विमोचन

रेड्‌डी समाज का खुद का वार्षिक कलेडर का विमोचन भी किया गया है। इसके बाद समाज की बेटी एम प्रीयंका को चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस में प्रवेश मिलने पर उसका सम्मान किया गया है। इसी प्रकार दिव्या रेड्‌डी को सीए में एडमिशन मिलने पर सम्मान किया गया। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि डी काम राजू, पार्षद डी सुजाता सहित सैकड़ों की संख्या में रेड्डी समाज के लोग उपस्थित रहे।

रेड्डी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक देवेंद्र

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button